Real Kabaddi Season 3: रियल कबड्डी सीजन 3 शिव नरेश के साथ जुड़ा, सितंबर 2023 में शुरू होगा

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: August 7, 2023 05:18 PM2023-08-07T17:18:17+5:302023-08-07T17:19:21+5:30

Real Kabaddi Season 3: जयपुर जगुआर, शेखावाटी किंग्स, चंबल पाइरेट्स, मेवाड़ मोंक्स, बिकाना राइडर्स, जोधाना वॉरियर्स, अरावली ईगल्स और सिंह सूरमा।

Real Kabaddi Season 3 roped in for Shiv Naresh begin in September 2023 rkl | Real Kabaddi Season 3: रियल कबड्डी सीजन 3 शिव नरेश के साथ जुड़ा, सितंबर 2023 में शुरू होगा

file photo

Highlightsस्टाइलिश गियर पहने हुए खिलाड़ियों को देखने के लिए तैयार हो जाइए।खुशी और सम्मान महसूस हो रहा है।जमीनी स्तर के खिलाड़ियों को सशक्त बनाने का प्रयास करते हैं।

मुंबईः रियल कबड्डी सीज़न 3, जो सितंबर के अंत में शुरू होने वाला है, ने प्रमुख भारतीय स्पोर्ट्सवियर ब्रांड शिव नरेश के साथ साझेदारी की है। अटलांचर स्पोर्ट्स प्राइवेट लिमिटेड द्वारा आयोजित, रियल कबड्डी सीजन 3 में 8 पावरहाउस टीमें होंगी।

जिनके नाम हैं- जयपुर जगुआर, शेखावाटी किंग्स, चंबल पाइरेट्स, मेवाड़ मोंक्स, बिकाना राइडर्स, जोधाना वॉरियर्स, अरावली ईगल्स और सिंह सूरमा। रियल कबड्डी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इसकी घोषणा करते हुए कैप्शन दिया, “कबड्डी की शक्ति को उजागर करना! हमें रियल कबड्डी लीग सीज़न 3 के लिए अपने किटिंग और परिधान पार्टनर @shivnareshind की घोषणा करते हुए गर्व हो रहा है। युद्ध के मैदान में शिव नरेश के भयंकर और स्टाइलिश गियर पहने हुए खिलाड़ियों को देखने के लिए तैयार हो जाइए।”

इस पर टिप्पणी करते हुए, अटलांचर स्पोर्ट्स प्राइवेट लिमिटेड के संस्थापक शुभम चौधरी ने कहा, “शिव नरेश जैसे प्रतिष्ठित भारतीय स्पोर्ट्सवियर ब्रांड का होना लीग और लीग के प्रभाव के बारे में बहुत कुछ बताता है।साझेदारी के बारे में बात करते हुए रियल कबड्डी लीग के सह-संस्थापक लविश चौधरी ने कहा, "यह लीग के लिए बड़ी खबर है, इसका मतलब है कि लीग सही दिशा में आगे बढ़ रही है।"

इस बारे में बात करते हुए, सीईओ शिव नरेश विष्णु भगत ने कहा, “हमें रियल कबड्डी सीज़न 3 के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा करते हुए खुशी और सम्मान महसूस हो रहा है। हमारा ब्रांड रियल कबड्डी के साथ एक साझा दृष्टिकोण साझा करता है, क्योंकि हम दोनों जमीनी स्तर के खिलाड़ियों को सशक्त बनाने का प्रयास करते हैं।

उन्हें अपने अविश्वसनीय कौशल दिखाने के लिए एक मंच प्रदान करें। यह सहयोग कबड्डी के खेल को बढ़ावा देने और पोषण करने के साथ-साथ महत्वाकांक्षी एथलीटों की प्रतिभा को बढ़ावा देने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम का प्रतिनिधित्व करता है।

रियल कबड्डी लीग एक फ्रेंचाइजी-आधारित स्पोर्ट्स लीग और एक राष्ट्रीय स्तर का पेशेवर कबड्डी टूर्नामेंट है। यह मंच गैरेट्रो शहरों और जमीनी स्तर से प्रतिभाओं की खोज और पोषण के लिए बनाया गया था। इसका उद्देश्य क्षेत्रीय कबड्डी खिलाड़ियों को हर संभव आत्मविश्वास से सशक्त बनाना है।

आने वाली नई प्रतिभाओं को अपना कौशल दिखाने के लिए एक मंच प्रदान करना है। भारतीय स्पोर्ट्सवियर कंपनी शिव नरेश की स्थापना 1987 में हुई थी और यह अपनी आधुनिक तकनीकों के माध्यम से देश के सर्वश्रेष्ठ स्पोर्ट्स परिधान तैयार करने में कामयाब रही है।

Web Title: Real Kabaddi Season 3 roped in for Shiv Naresh begin in September 2023 rkl

अन्य खेल से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे