Pro Kabaddi League Playoffs: यूपी योद्धा और बेंगलुरु बुल्स सेमीफाइनल में, इन टीमों के बीच अंतिम चार मुकाबला

By सतीश कुमार सिंह | Published: February 21, 2022 10:07 PM2022-02-21T22:07:17+5:302022-02-21T22:10:06+5:30

Pro Kabaddi League Playoffs: यूपी योद्धा के सामने पटना पाइरेट्स है और सेमीफाइनल में बेंगलुरु बुल्स का सामना अब दबंग दिल्ली से होगा।

Pro Kabaddi League Playoffs UP Yoddha, Bengaluru Bulls reach semifinals Patna Pirates Dabang Delhi | Pro Kabaddi League Playoffs: यूपी योद्धा और बेंगलुरु बुल्स सेमीफाइनल में, इन टीमों के बीच अंतिम चार मुकाबला

आठ अंक से पिछड़ने के बाद यूपी योद्धा ने जोरदार वापसी करते हुए जीत दर्ज की।

Highlightsपुनेरी पलटन पहले एलिमिनेटर में यूपी योद्धा से हार गई।ग्रैंड फिनाले 25 फरवरी को होगा।60 दिन और 132 मैच हुआ।

Pro Kabaddi League Playoffs: प्रो कबड्डी सीजन 8 का लीग चरण समाप्त हो गया है। 60 दिन और 132 मैच हुआ। पटना पाइरेट्स, दबंग दिल्ली केसी, यूपी योद्धा, गुजरात जायंट्स, बेंगलुरु बुल्स और पुनेरी पलटन की टीम प्लेऑफ चरण में प्रवेश की है। 

प्रदीप नारवाल के 18 अंक की बदौलत यूपी योद्धा ने सोमवार को यहां प्रो कबड्डी लीग के पहले एलिमिनेटर में पुणेरी पल्टन को 42-31 से हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई। सेमीफाइनल में यूपी योद्धा का सामना बुधवार को लीग अंक तालिका में शीर्ष पर रहे पटना पाइरेट्स से होगा।

पहले हाफ के शुरुआती मिनटों में आठ अंक से पिछड़ने के बाद यूपी योद्धा ने जोरदार वापसी करते हुए जीत दर्ज की। नरवाल का नितीश कुमार (तीन अंक) और सुमित (पांच अंक) ने अच्छा साथ दिया। पुणेरी पल्टर के लिए असलम इनामदार ने सुपर 10 (10 अंक) बनाया लेकिन अन्य खिलाड़ियों से उन्हें जरूरी समर्थन नहीं मिला।

दूसरे एलिमिनेटर में गुजरात जायंट्स का मुकाबला बेंगलुरु बुल्स से हुआ। बेंगलुरु के स्टार रेडर पवन सहरावत ने सुनिश्चित किया कि उनकी टीम सेमीफाइनल में पहुंचे। पवन ने गुजरात जायंट्स को 49-29 से हराकर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया। सेमीफाइनल में बेंगलुरु बुल्स का सामना अब दबंग दिल्ली से होगा।

Web Title: Pro Kabaddi League Playoffs UP Yoddha, Bengaluru Bulls reach semifinals Patna Pirates Dabang Delhi

अन्य खेल से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे