नीरज चोपड़ा ने मालदीव में पानी के अंदर फेंका भाला!, वीडियो हुआ वायरल

By अनिल शर्मा | Published: October 2, 2021 02:22 PM2021-10-02T14:22:36+5:302021-10-02T14:24:54+5:30

नीरज ने कई मंचों से इस बात पर जोर देकर कहा है कि जैवलिन उनके जीवन में काफी अहमियत रखता है। जैवलिन ही उनका पहला प्यार है।

neeraj chopra throws javelin underwater in maldives video goes viral | नीरज चोपड़ा ने मालदीव में पानी के अंदर फेंका भाला!, वीडियो हुआ वायरल

नीरज चोपड़ा ने मालदीव में पानी के अंदर फेंका भाला!, वीडियो हुआ वायरल

Next
Highlightsवीडियो में नीरज पानी के अंदर जेवलिन थ्रो की प्रैक्टिस करते दिखाई दिएवीडियो में नीरज पानी के अंदर दौड़ लगाते हुए जैवलिन फेंकने की कला दिखाते हैं

टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने के बाद नीरज चोपड़ा इन दिनों मालदीव में छुट्टियों का आनंद ले रहे हैं। जिसकी तस्वीरें और वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर साझा कर रहे हैं। इस बीच नीरज ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है जिसमें वह पानी के अंदर भाला फेंकते नजर आ रहे हैं। 

वीडियो में नीरज पानी के अंदर जेवलिन थ्रो की प्रैक्टिस करते दिखाई दिए। वीडियो में देखा जा सकता है कि नीरज पानी के अंदर दौड़ लगाते हैंऔर अपना भाला फेंकने के शैली का प्रदर्शन करते हैं। 

जैवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा ने भाला फेंकने की ऐक्टिंग का वीडियो साझा करते हुए-"आसमान पर, जमीन पर, या अंडरवॉटर...हमेशा जैवलिन के बारे में सोचता हूं।" हाई जंपर तेजस्विन शंकर ने कमेंट किया, "छुट्टियों पर भी जैवलिन? दिमाग और शरीर को थोड़ा आराम दो भाई।"

गौरतलब है कि नीरज ने कई मंचों से इस बात पर जोर देकर कहा है कि जैवलिन उनके जीवन में काफी अहमियत रखता है। जैवलिन ही उनका पहला प्यार है। टोक्यो में गोल्ड जीतने के बाद नीरज के दिन भी फिर गए हैं। वे कई रिएलिटी शो के मंचों पर भी नजर आए। वहीं विज्ञापनों में भी नजर आने वाले हैं।

 

 

Web Title: neeraj chopra throws javelin underwater in maldives video goes viral

अन्य खेल से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे