ISL 2023-24: ईस्ट बंगाल वर्सेस जमशेदपुर के बीच कांटे की टक्कर, जानें कब-कहां और कैसे देखें लाइव स्ट्रीमिंग

By अंजली चौहान | Published: September 25, 2023 11:16 AM2023-09-25T11:16:12+5:302023-09-25T11:20:18+5:30

ईस्ट बंगाल, जो पिछले तीन सीज़न से लीग के निचले तीन सीजन में रहा है को अपने नए स्पेनिश कोच कार्ल्स कुआड्राट के तहत एक मजबूत शुरुआत की उम्मीद है।

ISL 2023-24 East Bengal vs Jamshedpur Match preview know when where and how to watch live streaming | ISL 2023-24: ईस्ट बंगाल वर्सेस जमशेदपुर के बीच कांटे की टक्कर, जानें कब-कहां और कैसे देखें लाइव स्ट्रीमिंग

फोटो क्रेडिट- ट्विटर

ISL 2023-24: ईस्ट बंगाल सोमवार को साल्ट लेक स्टेडियम में मेहमान जमशेदपुर एफसी से रोमांचक मुकाबले में भिड़ने के लिए तैयार है। आईएसएल-10 में अपने फॉर्म को पाने के लिए ईस्ट बंगाल जमशेदपुर से जीतने की पूरी कोशिश करेगा जिसने उसे सीजन की शुरुआत में सफलता दिलाई थी।

घरेलू टीम, जो लीग में सबसे निचले स्थान पर रही थी। पिछले तीन सीज़न से तीन को अपने नए स्पेनिश कोच कार्ल्स कुआड्राट के तहत एक मजबूत नोट पर शुरुआत करने की उम्मीद है।

जिस तरह से उसने डूरंड कप फाइनल में पहुंचकर सीजन की शुरुआत की थी उससे उम्मीदें जगी थीं। पारंपरिक प्रतिद्वंद्वी मोहन बागान एसजी के खिलाफ एकमात्र गोल से खिताबी भिड़ंत हारने के बावजूद, ईस्ट बंगाल ने अपनी ताकत और इरादे का बयान दे दिया। 

कोच कुआड्राट ने ने स्वीकार किया कि इससे उनकी टीम को जमशेदपुर एफसी में पूर्व लीग शील्ड विजेता से भिड़ने पर आत्मविश्वास मिलेगा। यह महत्वपूर्ण है कि हम खुद पर विश्वास करना शुरू कर दें। कुआड्राट ने मैच से पहले कहा, हमने सीजन की शुरुआत अच्छी गतिशीलता दिखाते हुए की थी और अब हमें इसे दूसरे स्तर पर ले जाना होगा और अधिक निरंतरता दिखानी होगी।

दूसरी ओर, जमशेदपुर एफसी के नए कोच स्कॉट कूपर को लगा कि उनकी टीम, जिसे सीजन से पहले पुनर्गठित किया गया है, टूर्नामेंट के आगे बढ़ने के साथ बेहतर होगी। उन्होंने कहा कि यह एक ऐसी टीम है जिसे सीजन बढ़ने के साथ गति पकड़नी चाहिए।

हम मोहन बागान या मुंबई सिटी जैसी कुछ अच्छी तरह से स्थापित टीमों की तरह सब कुछ तुरंत ठीक होने की उम्मीद नहीं कर सकते। लेकिन हमारा मानना ​​है कि हम अच्छी स्थिति में हैं और अपनी मौजूदा स्थिति से खुश हैं।

ईस्ट बंगाल बनाम जमशेदपुर एफसी आईएसएल 2023-24 मैच कब और कहाँ शुरू होगा?

ईस्ट बंगाल बनाम जमशेदपुर एफसी आईएसएल 2023-24 मैच सोमवार, 25 सितंबर को रात 8:00 बजे कोलकाता के विवेकानंद युबा भारती क्रीरंगन (साल्ट लेक स्टेडियम) में शुरू होगा।

कैसे देख सकते हैं मुकाबला?

- ईस्ट बंगाल बनाम जमशेदपुर एफसी आईएसएल 2023-24 मैच का सीधा प्रसारण स्पोर्ट्स18 1 चैनल (टीवी) पर किया जाएगा।

- गेम को JioCinema ऐप और वेबसाइट (ऑनलाइन) पर भी लाइव स्ट्रीम किया जा सकता है।

- वहीं, भारत के बाहर से देखने वालों के लिए गेम को वनफुटबॉल पर लाइवस्ट्रीम किया जाएगा।

Web Title: ISL 2023-24 East Bengal vs Jamshedpur Match preview know when where and how to watch live streaming

अन्य खेल से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे