IOA President Narinder Batra’s father tests positive for Coronavirus | भारतीय ओलंपिक संघ के अध्यक्ष नरिंदर बत्रा के पिता पाए गए कोरोना वायरस पॉजिटिव
आईओए अध्यक्ष नरिंदर बत्रा के पिता पाए गए कोरोना वायरस पॉजिटिव

नई दिल्ली: भारतीय ओलंपिक संघ के अध्यक्ष नरिंदर बत्रा के पिता और उनके दो परिचारक और घर पर तैनात सुरक्षागार्ड कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाये गए हैं। आईओए अध्यक्ष ने एक बयान में इसकी जानकारी देते हुए कहा कि वह अगले 17 दिन अपने घर पर क्वारंटीन रहेंगे।

उन्होंने कहा, ‘‘मेरे पिता कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाये गए। हमने उन्हें बत्रा अस्पताल के कोरोना विशेष वार्ड में 25 मई को भर्ती कराया।’’ बत्रा ने कहा कि उनके पिता को शायद हाल ही में उनके लिये नियुक्त परिचारक से संक्रमण हुआ है । उन्होंने कहा कि वह और पृथक - वास में रह रहे बाकी लोगों का कोरोना टेस्ट तीन या चार जून को होगा। 

बत्रा ने कहा, “यहां हमारे परिवार के पांच लोग रहते हैं और साथ ही 13 कर्मचारी जो हमारे घर में काम करते हैं और इन-हाउस स्टाफ क्वॉर्टर में रहते हैं। हमने अपने घर पर सभी के लिए कोरोना के परीक्षण किए और उनमें से 5 को छोड़कर बाकी सभी के टेस्ट निगेटिव आए।”

उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें अपने सभी स्टाफ मेंबर- फरीदाबाद और नई दिल्ली के दफ्तरों में दोबारा ऑफिस आने के बाद टेस्ट किया और उनमें से एक का टेस्ट भी पॉजिटिव निकला।

बत्रा ने कहा कि वह और क्वारंटीन होने वाले अन्य लोगों का एक और कोरोना वायरस टेस्ट 3 या 4 जून को होगा।

 

Web Title: IOA President Narinder Batra’s father tests positive for Coronavirus
अन्य खेल से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे