दंगल गर्ल गीता फोगाट बनी मां, ट्विटर पर शेयर की तस्वीर

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: December 24, 2019 08:55 PM2019-12-24T20:55:15+5:302019-12-24T20:55:15+5:30

geeta phogat women wrestler blessed with baby boy picture viral | दंगल गर्ल गीता फोगाट बनी मां, ट्विटर पर शेयर की तस्वीर

दंगल गर्ल गीता फोगाट बनी मां, ट्विटर पर शेयर की तस्वीर

भारतीय महिला रेसलर गीता फोगाट के घर मंगलवार को नन्हा मेहमान आया है। इसकी जानकारी गीता फोगाट ने अपने ट्विटर अकाउंट पर खुद शेयर की है।

गीता ने लिखा, "हलो बॉय, दुनिया में आपका स्वागत है। वह यहां है, बहुत अच्छा महसूस हो रहा है। अपना प्यार और आशीर्वाद दीजिए। अब इसने हमारी जिंदगी पर्फेक्ट बना दी है। अपने बच्चे को जन्म लेता देखने के अहसास को किसी भी जरिये जाहिर नहीं किया सकता।"

रियो ओलंपिक में भारत का प्रतिनिधित्व कर चुकीं गीता ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने गर्भवती होने की खबर दी थी। उन्होंने कहा था कि मां बनने के बाद वह मैट पर वापसी करेंगी।

अब देखना है कि गीता कितनी जल्दी मैट पर वापसी करती हैं। गीता ने कुछ दिन पहले आईएएनएस से कहा था कि वह मां बनने के बाद जल्द वापसी करना चाहेंगी। गीता ने कहा था, "मैं वापसी करना चाहती हूं। मैं योग भी कर रही हूं, साथ ही इस समय जो फिटनेस ट्रेनिंग की जरूरत है, वो कर रही हूं।"

Web Title: geeta phogat women wrestler blessed with baby boy picture viral

अन्य खेल से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे