फीफा वर्ल्ड कप फाइनल से पहले फ्रांस के सेक्स वर्कर्स का अजब ऑफर, टीम के जीतने पर ग्राहकों को मिलेगी फ्री सेक्स की सुविधा

By आजाद खान | Published: December 18, 2022 10:03 AM2022-12-18T10:03:37+5:302022-12-18T10:37:40+5:30

फ्रांस के सेक्स वर्कर्स ने कहा है कि न केवल पेरिस बल्कि देश भर के अन्य महत्वपूर्ण शहरों में भी यह सुविधा दी जाएगी।

France Sex workers made big announcement customers will get free sex facility if the team wins Qatar FIFA World Cup Final 2023 | फीफा वर्ल्ड कप फाइनल से पहले फ्रांस के सेक्स वर्कर्स का अजब ऑफर, टीम के जीतने पर ग्राहकों को मिलेगी फ्री सेक्स की सुविधा

फ्रांस टीम (फोटो: Twitter@FrenchTeam)/ लियोनेल मेसी (फोटो सोर्स: Twitter@JohnTerry26)

Highlightsआज कतर फीफा विश्व कप 2023 का फाइनल मैच खेला जाएगा। यह मैच फ्रांस और अर्जेंटीना के बीच खेला जाएगा। ऐसे में फ्रांस के सेक्स वर्कर्स ने यह एलान किया है कि टीम के जीतने पर ग्राहकों को फ्री सेक्स की सुविधा मिलेगी।

कतर फीफा विश्व कप फाइनल 2023: फ्रांस के सेक्स वर्कर्स ने यह एलान किया है कि अगर आज फीफा विश्व कप फाइनल मैच में फ्रांस अर्जेंटीना को हरा देता है तो वे सभी को फ्री सेक्स की सेवा देंगी। 

उन्होंने यह भी कहा है कि वे पेरिस के साथ देश भर के अन्य महत्वपूर्ण शहरों में भी एक पैसा नहीं लेंगी और सभी को सेक्स करनी की मुफ्त सेवा देंगी। आपको बता दें कि आज कतर फीफा विश्व कप का फाइनल मैच है जिसमें फ्रांस की भिंड़त अर्जेंटीना से होगी। इससे पहले फ्रांस ने मोरक्को को 2-0 से हराकर विश्व कप के फाइनल में अपनी जगह बनाई थी। 

क्या है पूरा मामला

आज फ्रांस और अर्जेंटीना के बीच कतर फीफा विश्व कप का फाइनल मैच खेला जाएगा। ऐसे में फ्रांस के सेक्स वर्कर्स ने यह खुला ऑफर दिया है अगर उनका देश फ्रांस आज का मैच जीत जाता है तो वे अपने ग्राहकों से सेक्स के लिए एक भी पैसे नहीं लेंगी। 

ऐसे में उनके द्वारा दिया गया यह ऑफर पेरिस के साथ देश भर के अन्य महत्वपूर्ण शहरों में भी लागू होगा और वहां भी ग्राहकों को पैसे नहीं देने होंगे। फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रॉन अपने टीम के समर्थन में अभी कतर में है। उन्होंने कहा है कि अगर फ्रांस की टीम चार साल पहले रूस में जीती चैंपियनशिप पर फिर से कब्जा कर लेती है तो खिलाड़ियों को इनाम दिया जाएगा। 

यही नहीं अगर फ्रांस रविवार को अर्जेंटीना को हरा देता है तो पीएसजी और फ्रांस के किलियन एम्बाप्पे 24 साल की उम्र से पहले दो विश्व कप जीतने वाले दुर्लभ खिलाड़ियों में से एक बन जाएंगे।

अर्जेंटीना के सुपरस्टार लियोनल मेस्सी के लिये अब नहीं तो कभी नहीं 

रविवार को यहां होने वाले फीफा विश्व कप फाइनल में जब अर्जेंटीना की टीम फ्रांस के खिलाफ मैदान में उतरेगी तो यह भी तय हो जायेगा कि मेस्सी आखिरकार खेल के महानतम खिलाड़ियों की फेहरिस्त में पेले और डिएगो माराडोना की जमात में शामिल हो पायेंगे या नहीं। 

कईयों के लिये मेस्सी का करियर इससे भी परिभाषित होगा कि 35 साल की उम्र में आखिरकार वह अपनी टीम को फुटबॉल के इस महासमर की ट्राफी दिला पायेंगे या नहीं जो उनके करियर में चार चांद लगा देगी। 

फ्रांस की भी नजर ट्रॉफी पर ही है

पर उनकी रास्ते में कोई कमजोर नहीं बल्कि गत चैम्पियन फ्रांस की टीम और उसका स्टार फुटबॉलर किलियान एमबापे खड़ा है। एमबापे फुटबॉल के महान खिलाड़ियों के तौर पर मेस्सी और क्रिस्टियानो रोनाल्डो पर बढ़त बनाने के लिये बहुत अच्छी स्थिति में हैं। एमबापे 80,000 दर्शकों की क्षमता वाले लुसैल स्टेडियम में होने वाले मैच में इतिहास रचने की ओर बढ़ रहे हैं। 

फ्रांस का यह 23 साल का फॉरवर्ड अपने पहले ही दो विश्व कप में चैम्पियन बनकर पेले का अनुकरण करने करना चाहता है और तीसरे खिताब की संभावना भी बनाना चाहता है और यह उपलब्धि केवल ब्राजील के इस महान खिलाड़ी के नाम ही है जिन्हें 2022 टूर्नामेंट के दौरान अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 

भाषा इनपुट के साथ
 

Web Title: France Sex workers made big announcement customers will get free sex facility if the team wins Qatar FIFA World Cup Final 2023

अन्य खेल से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे