अल वाहदा के खिलाफ आक्रामकता में सुधार करना चाहेगा एफसी गोवा

By भाषा | Published: April 16, 2021 05:38 PM2021-04-16T17:38:03+5:302021-04-16T17:38:03+5:30

FC Goa would like to improve aggression against Al Wahda | अल वाहदा के खिलाफ आक्रामकता में सुधार करना चाहेगा एफसी गोवा

अल वाहदा के खिलाफ आक्रामकता में सुधार करना चाहेगा एफसी गोवा

मडगांव, 16 अप्रैल पिछले मैच में ऐतिहासिक एक अंक जुटाने के बाद एफसी गोवा शनिवार को यहां संयुक्त अरब अमीरात के अल वाहदा फुटबॉल क्लब के खिलाफ एएफसी चैम्पियंस लीग (एसीएल) के दूसरे ग्रुप मैच में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करके जीत दर्ज करना चाहेगा।

बुधवार को ग्रुप ई के शुरूआती मैच में कतर के अल रेयान के खिलाफ गोलरहित ड्रा खेलने के बाद एफसी गोवा एएफसी चैम्पियंस लीग में एक अंक जुटाने वाली पहली भारतीय टीम बन गयी।

कोच जुआन फर्नांडो के खिलाड़ी अब अगला मैच अलग तरह से खेलना चाहेंगे और उनकी उम्मीद अल वाहदा के खिलाफ तीन अंक जुटाने पर लगी होंगी।

अबुधाबी की टीम हालांकि भारतीय प्रतिद्वंद्वियों से काफी बेहतर है और एसीएल में 12 मुकाबले खेलकर उसे काफी अच्छा अनुभव है लेकिन एफसी गोवा की टीम इस बात से मनोबल हासिल करना चाहेगी कि वह मजबूत अल रेयान की टीम के खिलाफ लगातार हमलों को रोकने में सफल रही।

पिछले मैच में एफसी गोवा को प्रतिद्वंद्वी गोल के सामने सीमित मौके मिले थे और फर्नांडो चाहते हैं कि उनके खिलाड़ी अब इस मैच में अधिक आक्रामकता बरतें।

फर्नांडो ने मैच से पहले कहा, ‘‘हमने पिछले मैच में एक अंक हासिल किया और अपने अगले मैच में हम निश्चित रूप से सुधार करना चाहेंगे। लेकिन हम जिस तरह से आक्रामकता बरतें, उस पर नियंत्रण करना होगा। ’’

उन्होंने कहा, ‘‘सबसे अहम पहलू यहां एकजुट होकर काम करने और ध्यान केंद्रित रखने का होगा। पहले मैच में जिसकी जरूरत थी, हमने वो किया। मैं खुश हूं कि टीम डिफेंस में जिस तरह से खेली और हमें आक्रामकता में थोड़े सुधार की जरूरत थी। ’’

अल वाहदा ने प्लेऑफ में इराक के अल जावरा एससी को 2-1 से हराकर ग्रुप चरण में जगह बनायी थी। उन्हें बुधवार को अपने शुरूआती मैच में पर्सेपोलिस एफसी से 0-1 से हार का सामना करना पड़ा था।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: FC Goa would like to improve aggression against Al Wahda

अन्य खेल से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे