'ट्विटर पर पहला मैच देखें': एलन मस्क ने वर्ल्ड कप कवरेज को लेकर यूजर्स से कही ये बात

By मनाली रस्तोगी | Published: November 19, 2022 11:28 AM2022-11-19T11:28:55+5:302022-11-19T11:39:49+5:30

ट्विटर के नए बॉस एलन मस्क ने शनिवार को ट्वीट करते हुए कहा, "वर्ल्ड कप का पहला मैच रविवार को! सर्वश्रेष्ठ कवरेज और रीयल-टाइम कमेंट्री के लिए ट्विटर पर देखें।"

Elon Musk's two World Cup coverage promises | 'ट्विटर पर पहला मैच देखें': एलन मस्क ने वर्ल्ड कप कवरेज को लेकर यूजर्स से कही ये बात

'ट्विटर पर पहला मैच देखें': एलन मस्क ने वर्ल्ड कप कवरेज को लेकर यूजर्स से कही ये बात

Highlightsमस्क ने किसी भी हैशटैग का उपयोग नहीं किया और ये स्पष्ट नहीं किया कि वह किस खेल के बारे में बात कर रहे हैंकयास लगाए जा रहे हैं कि वो फीफा वर्ल्ड कप की बात कर रहे हैंफीफा वर्ल्ड कप कतर में 20 नवंबर से शुरू होने वाला है

न्यूयॉर्क: ट्विटर के नए बॉस एलन मस्क ने पहले वर्ल्ड कप मैच के प्रसारण को लेकर घोषणा की है। उन्होंने शनिवार को ट्वीट करते हुए कहा, "वर्ल्ड कप का पहला मैच रविवार को! सर्वश्रेष्ठ कवरेज और रीयल-टाइम कमेंट्री के लिए ट्विटर पर देखें।" हालांकि, मस्क ने किसी भी हैशटैग का उपयोग नहीं किया और ये स्पष्ट नहीं किया कि वह किस खेल के बारे में बात कर रहे हैं, लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि वो फीफा वर्ल्ड कप की बात कर रहे हैं।  

बता दें कि फीफा वर्ल्ड कप कतर में 20 नवंबर से शुरू होने वाला है। यह जापान और दक्षिण कोरिया द्वारा 2002 के टूर्नामेंट की मेजबानी के बाद मध्य पूर्व में आयोजित पहला और एशिया में दूसरा विश्व कप है। प्रतियोगिता के पहले मैच में मेजबान कतर इक्वाडोर से भिड़ेगा। अपने नए ट्वीट के साथ मस्क ने उन सभी अटकलों पर भी विराम लगा दिया है कि माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म बहुत लंबे समय तक नहीं रह सकता है।

सभी खेल प्रशंसक जिन्हें डर था कि उनके पास वास्तविक समय में अपने परिणाम देखने के लिए ट्विटर नहीं होगा, वे निश्चिंत हो सकते हैं कि कुछ भी गंभीर नहीं होगा। वर्ल्ड कप के लिए टीमें कतर पहुंच चुकी हैं, सभी की निगाहें लियोनेल मेसी पर टिकी हैं, जो शायद अपना आखिरी विश्व कप खेल रहे हैं। वर्ल्ड कप खिताब जीतने का यह उनका आखिरी प्रयास भी हो सकता है।

क्रिस्टियानो रोनाल्डो इस बार विश्व कप में अपना आखिरी शॉट भी दे सकते हैं क्योंकि कयास लगाए जा रहे हैं कि वह कई दिलों को तोड़कर संन्यास ले सकते हैं। हालांकि, न तो क्रिस्टियानो रोनाल्डो और न ही लियोनेल मेसी ने संन्यास की घोषणा की है। रोनाल्डो विश्व कप में पुर्तगाल के लिए खेलेंगे।

Web Title: Elon Musk's two World Cup coverage promises

अन्य खेल से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे