बच्चे ने एक सांस में 30 बार दिखाए जिम्नास्टिक के करतब, वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 6, 2020 06:58 PM2020-02-06T18:58:45+5:302020-02-06T18:58:45+5:30

चीन के एक बच्चे का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक सांस में 30 बार जिम्नास्टिक के करतब दिखा रहा है।

a boy does 30 somersaults in one breath, video goes viral on social media | बच्चे ने एक सांस में 30 बार दिखाए जिम्नास्टिक के करतब, वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

बच्चे ने एक सांस में 30 बार दिखाए जिम्नास्टिक के करतब, वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

Highlightsचीनी न्यूजपेपर पीपुल्स डेली ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया।वीडियो में एक बच्चा एक सांस में 30 बार जिम्नास्टिक के करतब दिखाते नजर आ रहा है।

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन गया है, जहां लोग कुछ ही समय में स्टार बन जाते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ है चीन के एक बच्चे के साथ जो एक सांस में 30 बार जिम्नास्टिक के करतब दिखा रहा है।

चीनी न्यूजपेपर पीपुल्स डेली ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें एक बच्चा जिम्नास्टिक के करतब दिखाते नजर आ रहा है। हालांकि न्यूजपेपर ने यह नहीं बताया है कि यह वीडियो कहां का है और उस बच्चे का नाम क्या है।

बता दें कि पिछले साल दो भारतीय बच्चों का भी वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें दो स्कूली बच्चे बहुत ही आसानी से जिम्नास्टिक के करतब करते हुए दिखे थे। इस वीडियो को रोमानिया की 5 बार की ओलंपिक चैंपियन नादिया कोमानेची ने ट्वीट किया था और बच्चो की तारीफ की थी।

Web Title: a boy does 30 somersaults in one breath, video goes viral on social media

अन्य खेल से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे