Baaghi2 Film Review: एक्शन, रोमांस और थ्रिलर का तड़का है टाइगर श्रॉफ की 'बागी 2'

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 30, 2018 09:14 AM2018-03-30T09:14:54+5:302018-03-30T10:35:33+5:30

‘बागी-2’ साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म ‘बागी’ का सीक्वेल है। वहीं, ये फिल्म बागी तेलगु फिल्म ‘क्षणम’ का रीमेक है।

Movie Baaghi 2 Movie Review in Hindi Starring Tiger Shroff and Disha Patani | Baaghi2 Film Review: एक्शन, रोमांस और थ्रिलर का तड़का है टाइगर श्रॉफ की 'बागी 2'

Baaghi2 Film Review: एक्शन, रोमांस और थ्रिलर का तड़का है टाइगर श्रॉफ की 'बागी 2'

फिल्म का नाम: बागी 2

फिल्म मेकर: साजिद नाडियाडवाला

स्टार कास्ट:  टाइगर श्रॉफ, दीपक डोबरियाल, मनोज बाजपेयी और रणदीप हुडा 

रेटिंग: 2.5/5


बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की फिल्म बागी2 आज पर्दे पर रिलीज हो गई है।  फिल्म में टाइगर का जबरदस्त एक्शन दिखाया गया है। ‘बागी-2’ साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म ‘बागी’ का सीक्वेल है। वहीं, ये  फिल्म बागी तेलगु फिल्म ‘क्षणम’ का रीमेक है। फिल्ममेकर साजिद नाडियाडवाला फिल्म के निर्माता हैं। साल 2016 में फिल्म ‘बागी’ रिलीज हुई थी। ‘बागी’ में लीड रोल में टाइगर श्रॉफ के साथ श्रद्धा कपूर नजर आईं थी, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। ऐसे अब फिल्म के अगले भाग को बागी 2 के जरिए फैंस के सामने पेश किया क्या गया है। टीआआई के रिव्यू के हिसाब से  फैंस फिल्म को देखने जाने से पहले हमारे इस रिव्यू को जरुर पढ़ें- 


फिल्म की कहानी

फिल्म की शुरुआत होती है, रॉनी (टाइगर श्रॉफ) और नेहा  (दिशा पटानी) से, दोनों एक ही कॉलेज में पढ़ते हैं। रॉनी की नेहा से मुलाकात कॉलेज में होती है। धीमे-धीमे कुछ ऐसा होता जाता है कि दोनों की दोस्ती प्यार में बदल जाती है और फिर ये दोनों शादी का फैसला लेते हैं। लेकिन रॉकी और नेहा की शादी से कुछ समय पहले नेहा के साथ एक हादसा होता है जो एक पल में इनकी प्यार की दुनिया को उजाड़ देता है। फिर यहीं से शुरू होता है रॉकी का एक्शन वाला अवतार। हादसे के बाद फिल्म में आता है ट्विस्ट और शुरू होता है एक्शन का डबल डोज। इसी बीच रॉकी एक बच्चे को ढूंढकते नजर आते हैं। फिल्म की कहानी इसी किडनैप हुए बच्चे की तलाश के इर्द गिर्द घूमती है। जिसमें समय समय पर रोमांस और एक्शन दोनों का तड़का फैंस को देखने को मिलेगा।

फिल्म के डॉयलाग व अभिनय

अगर बात 'बागी-2' में टाइगर और दिशा ने अभिनय की, की जाए तो दोनों ही अपने किरदार को बखूबी निभाते नजर आएंगे। दोनों ने एक्टिंग के साथ डायलॉग डिलवरी ने भी फिल्म में जान फूंक दी है। रॉनी (टाइगर) को फिल्म में उनके मिशन को पूरा करने के दौरान टॉर्चर भी किया जाता है तो रॉनी कहता है, 'ये जो तेरा टार्चर है वह मेरा वॉमअप है। ऐसे टाइम टाइम पर छोटे छोटे पर अहम डॉयलाग हैं जो फैंस को बांधने का काम करेंगे । 

फिल्म का संगीत

फिल्म के संगीत को बात की जाए इसके गाने ठीक ठाक ही कहे जा सकते हैं। वहीं,  पुराने गानों को नए अंदाज में पेश करने की असफल कोशिश की गई है। फिल्म में माधुरी दीक्षित के सुपहिट गाने-एक, दो, तीन को नए अंदाज में पेश किया गया है। ये गाना जब फिल्म में पर्दे पर फैंस देखेंगे तो जरुर उनको पसंद आएगा। सोनिए दिल नहीं लगदा तेरे बिना, अंकित तिवारी औऱ श्रुति पाठक ने अच्छा गया है। फिल्म का म्यूजिक ऐसा कहा जा सकता है फिल्म में पर्दे पर फैंस को पसंद आएगा।

जानें क्या है खास 

टाइगर श्राफ और दिशा पाटनी के बीच का रोमांस फिल्म की खास कड़ी है।बागी-2 में टाइगर श्राफ का नया माचो लुक वन टाइम वाच है। फिल्म में एक्शन का जबरदस्त तड़का है।  फिल्म में हर जगह एक दम ऑरिजन एक्शन आपको लगेंगे। वहीं, फिल्म एक दम टंच के बाद आपको थ्रिलर बेस पर पहुंचा देगी, जो फैंस को पसंद आएगा। फिल्म में हिट फिल्म के सारे मसाले डाले गए हैं, एक्शन, रोमांस, गाने, स्टंट और इमोशन, इन सबका फुल मसाला डाला गया है। 


फिल्म की कास्ट एंड क्रू

बागी2 फिल्म को साजिद नाडियादवाला ने नाडियादवाला ग्रांड संस के बैनर तले बनाया है। इसे कोरियोग्राफर अहमद खान ने डायरेक्ट किया है. फिल्म को को-प्रोड्यूस फाक्स स्टार स्टूडियोज ने किया है, म्यूजिक इतने सारे लोगों ने मिलकर दिया है कि याद करना थोड़ा मुश्किल है।

Web Title: Movie Baaghi 2 Movie Review in Hindi Starring Tiger Shroff and Disha Patani

नई रिलीज़ से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे