महाराष्ट्र: भिवंडी के एक गोदाम में लगी भीषण आग, मौके पर दमकल की कई गाड़ियां मौजूद

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: October 21, 2019 11:02 AM2019-10-21T11:02:04+5:302019-10-21T11:02:04+5:30

सोमवार (21 अक्टूबर) को भिवंडी के एक गोदाम में भीषण आग लग गई है। मौके पर दमकल विभाग की कई गाड़ियां मौजूद है।

Fire breaks out in a godown in Bhiwandi Maharashtra | महाराष्ट्र: भिवंडी के एक गोदाम में लगी भीषण आग, मौके पर दमकल की कई गाड़ियां मौजूद

महाराष्ट्र: भिवंडी के एक गोदाम में लगी भीषण आग, मौके पर दमकल की कई गाड़ियां मौजूद

महाराष्ट्र में आग की घटनाओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। सोमवार (21 अक्टूबर) को भिवंडी के एक गोदाम में भीषण आग लग गई है। मौके पर दमकल विभाग की कई गाड़ियां मौजूद है। प्रशासन द्वारा आग बुझाने का प्रयास जारी है। 

हालांकि लाग की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है। वहीं, मध्य प्रदेश के इंदौर में सोमवार (21 जुलाई) को एक होटल में भीषण आग लग गई। जिसमें कई लोगों के फंसे होने की आशंका बताई जा रही है। ताजा मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह आग विजय नगर थाना क्षेत्र के गोल्डन गेट होटल में लगी है। 



 
घटनास्थल पर दमकल विभाग की कई गाड़ियां मौजूद है और राहत बचाव कार्य जारी है। वहीं, अन्य मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक होटल के अंदर फंसे लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला जा रहा है। बता दें कि अभी तक आग लगने की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है। 

Web Title: Fire breaks out in a godown in Bhiwandi Maharashtra

महाराष्ट्र से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे