Pro Kabaddi PKL 8: यूपी योद्धा ने यू मुंबा को रोका, बेंगलुरु बुल्स बनाम तेलुगु टाइटंस का मैच 34-34 पर छूटा, दबंग दिल्ली और तमिल थलाइवाज का मुकाबला बराबर

By सतीश कुमार सिंह | Published: January 2, 2022 01:48 PM2022-01-02T13:48:27+5:302022-01-02T13:49:56+5:30

Pro Kabaddi PKL 8: दबंग दिल्ली और तमिल थलाइवाज के बीच मुकाबला 30-30 से छूटा। इस टाई के साथ दबंग दिल्ली नाबाद और लीग में शीर्ष पर है।

Pro Kabaddi PKL 8 UP Yoddha U Mumba Bengaluru Bulls vs Telugu Titans match ended 34-34 score Dabang Delhi Tamil Thalaivas | Pro Kabaddi PKL 8: यूपी योद्धा ने यू मुंबा को रोका, बेंगलुरु बुल्स बनाम तेलुगु टाइटंस का मैच 34-34 पर छूटा, दबंग दिल्ली और तमिल थलाइवाज का मुकाबला बराबर

टीमों के डिफेंडरों ने रेड करने वाले खिलाड़ियों को हावी होने का मौका नहीं दिया।

Highlightsथलाइवास एक जीत, एक ड्रॉ और तीन टाई के साथ पांचवें स्थान पर है।दबंग दिल्ली दस मिनट शेष रहते आठ अंकों से आगे थी।थलाइवाज ने दिल्ली की बढ़त को छीन लिया।

Pro Kabaddi PKL 8: प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के आठवें सत्र में शनिवार को यहां खेले गये शुरुआती दोनों मुकाबले बराबरी पर छूटे जिसमें यूपी योद्धा ने यू मुंबा को 28-28 के स्कोर पर रोका तो वहीं दक्षिण भारत की टीमें बेंगलुरु बुल्स और तेलुगु टाइटंस का मैच 34-34 के स्कोर पर छूटा।

मुंबई और यूपी की टीमों के बीच दिन के शुरुआती मुकाबले में दोनों टीमों के डिफेंडरों ने रेड करने वाले खिलाड़ियों को हावी होने का मौका नहीं दिया। यूपी योद्धा के सुमित ने छह टैकल अंक हासिल कर मुकाबले में अपनी टीम की पकड़ बनाये रखी।

प्रदीप नरवाल (यूपी योद्धा) और अभिषेक सिंह (यू मुंबा) जैसे दिग्गज रेडर अपना प्रभाव दिखाने में नाकाम रहे। दोनों रेडर एक समान चार-चार अंक ही जुटा सके। मुंबई की टीम के रेडर वी अजीत ने मैच में सबसे ज्यादा नौ अंक बनाये। यूपी की टीम के लिए रेडर सुरेन्द्र गिल ने आठ अंक बनाये।

यू मुंबा ने टीम ने पहले हाफ में 16-13 की बढ़त हासिल कर ली थी लेकिन दूसरे हाफ में यूपी योद्धा ने नौ टैकल अंक सहित कुल 15 अंक हासिल कर मैच को बराबरी पर खत्म किया। इस हाफ में मुंबई की टीम 12 अंक ही जुटा सकी। बेंगलुरु और तेलुगु टाइटंस के मैच में रेडर अंकित बेनीवाल (टाइटंस) ने सबसे ज्यादा 10 अंक बनाये।

बेंगलुरु के लिए चंद्रन रंजीत ने नौ जबकि कप्तान पवन सहरावत ने आठ अंक जुटाये। इन टाई मुकाबलों के बाद बेंगलुरु बुल्स के 18 , यू मुंबा के 17 जबकि यूपी योद्धा के 13 अंक हो गये हैं। इन तीनों टीमों ने पांच-पांच मैच खेले हैं। तेलुगु टाइटंस के चार मैच में आठ अंक है।

Web Title: Pro Kabaddi PKL 8 UP Yoddha U Mumba Bengaluru Bulls vs Telugu Titans match ended 34-34 score Dabang Delhi Tamil Thalaivas

कबड्डी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे