Pro Kabaddi: तीन बार की विजेता पटना से भिड़ेगी मौजूदा चैंपियन बेंगलुरु की टीम, जानें किसका पलड़ा भारी

By सुमित राय | Published: July 20, 2019 07:14 AM2019-07-20T07:14:37+5:302019-07-20T07:14:37+5:30

प्रो कबड्डी लीग की मौजूदा विजेता बेंगलुरु बुल्स सातवें सीजन की शुरुआत तीन बार की चैंपियन पटना पाइरेट्स के खिलाफ करेगी।

Pro Kabaddi 2019, Patna Pirates vs Bengaluru Bulls Match Preview and Team Analysis | Pro Kabaddi: तीन बार की विजेता पटना से भिड़ेगी मौजूदा चैंपियन बेंगलुरु की टीम, जानें किसका पलड़ा भारी

Pro Kabaddi: तीन बार की विजेता पटना से भिड़ेगी मौजूदा चैंपियन बेंगलुरु की टीम

Highlightsबेंगलुरु बुल्स और पटना पाइरेट्स की बीच हैदराबाद के गाचीबोवली इंडोर स्टेडियम में खेला जाएगा।बेंगलुरु बुल्स-पटना पाइरेट्स की बीच यह मैच शनिवार को शाम 8.30 बजे से खेला जाएगा।प्रो कबड्डी लीग में अब तक बेंगलुरु बुल्स और पटना पाइरेट्स की टीमें 15 बार आमने सामने आ चुकी है।

प्रो कबड्डी लीग की मौजूदा विजेता बेंगलुरु बुल्स सातवें सीजन की शुरुआत तीन बार की चैंपियन पटना पाइरेट्स के खिलाफ करेगी। बेंगलुरु बुल्स और पटना पाइरेट्स की बीच यह मैच हैदराबाद के गाचीबोवली इंडोर स्टेडियम में शनिवार को भारतीय समय के अनुसार शाम 8.30 बजे से खेला जाएगा।

पटना पाइरेट्स इस लीग की सबसे सफल टीम है, जिसने तीन बार ये खिताब अपने नाम किया है। पटना की टीम ने तीसरे, चौथे और पांचवें सीजन में लगातार तीन बार खिताब पर कब्जा किया था। बेंगलुरु की टीम ने छठे सीजन में पटना के विजय रथ को रोका और खिताब अपने नाम किया।

बेंगलुरु बुल्स Vs पटना पाइरेट्स: हेड टू हेड रिकॉर्ड

प्रो कबड्डी लीग में अब तक बेंगलुरु बुल्स और पटना पाइरेट्स की टीमें 15 बार आमने सामने आ चुकी है, जिसमें पटना का पलड़ा भारी है। पटना की टीम ने 10 मुकाबलों में बेंगलुरु को मात दी है, जबकि तीन मैचों में उसे हार का सामना करना पड़ा है। दोनों टीमों के बीच दो मैच टाई पर खत्म हुआ है।

कहां देख सकते हैं तेलुगू टाइटंस Vs यू मुंबा

बेंगुलुरु बुल्स और पटना पाइरेट्स के बीच इस का प्रसारण शाम 8.30 बजे से स्टार नेटवर्क पर किया जाएगा, जबकि मैच की लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर की जाएगी। मैच से जुड़ी खबरों और लाइव अपडेट के लिए lokmatnews.in पर क्लिक कर सकते हैं।

दोनों टीमें इस प्रकार हैं-

पटना पाइरेट्स: 

रेडर : आशीष, जैंग कुन ली, मोहम्मद इस्माइल मगशूदलू महाली, मोहित, नवीन, प्रदीप नरवाल, पूरण सिंह, राजीवरसिंह प्रताप राव चव्हाण।
डिफेंडर : महेंद्र चौधरी, नीरज कुमार, जयदीप, सुरेंद्र नाडा, बिंटू नरवाल, जवाहर डागर।
ऑलराउंडर : हादी ओशटोरक, रवींद्र, साहिल मन्न, विकास जागलान।

बेंगलुरु बुल्स: 

रेडर : बंटी, लाल मेहर यादव, पवन कुमार सहरावत, रोहित कुमार, सुमित सिंह, विनोद कुमार।
डिफेंडर : मोहित सहरावत, राजू लाल चौधरी, विजय कुमार, महेंद्र सिंह, अमन, संदीप, सौरभ नंद, अजय, अमिल शेरॉन, अंकित।
ऑलराउंडर : आशीष कुमार, संजय श्रेष्ठ।

Web Title: Pro Kabaddi 2019, Patna Pirates vs Bengaluru Bulls Match Preview and Team Analysis

कबड्डी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे