युवती की हत्या कर आत्महत्या का प्रयास करने वाले युवक की इलाज के दौरान मौत

By भाषा | Published: October 21, 2021 10:58 AM2021-10-21T10:58:39+5:302021-10-21T10:58:39+5:30

Youth who tried to commit suicide by killing a girl dies during treatment | युवती की हत्या कर आत्महत्या का प्रयास करने वाले युवक की इलाज के दौरान मौत

युवती की हत्या कर आत्महत्या का प्रयास करने वाले युवक की इलाज के दौरान मौत

नोएडा, 21 अक्टूबर गौतम बुद्ध नगर में एक तरफा प्रेम में युवती की गोली मारकर हत्या करने के बाद खुद को गोली मारने वाले युवक की भी उपचार के दौरान बुधवार रात को मौत हो गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) विशाल पांडे ने बताया कि मंगलवार को रेलवे रोड पर अन्नु (23) को बंटी नामक युवक ने गोली मार दी थी और इसके बाद खुद को भी गोली मार ली थी। उन्होंने बताया कि युवती की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि गंभीर हालत में बंटी को उपचार के लिए दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहां पर उपचार के दौरान बीती रात को उसकी मौत हो गई।

पांडे ने बताया कि जांच में पता चला है कि मोहल्ला गौतमपुरी निवासी बंटी रेलवे रोड निवासी अन्नु से एक तरफा प्यार करता था। युवती की फरवरी में शादी होनी थी। बंटी इस बात से नाराज था और इसी कारण उसने इस घटना को अंजाम दिया।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Youth who tried to commit suicide by killing a girl dies during treatment

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे