बलिया में किशोरी से दुष्कर्म मामले में युवक गिरफ्तार

By भाषा | Published: October 23, 2021 11:26 AM2021-10-23T11:26:54+5:302021-10-23T11:26:54+5:30

Youth arrested for raping a teenager in Ballia | बलिया में किशोरी से दुष्कर्म मामले में युवक गिरफ्तार

बलिया में किशोरी से दुष्कर्म मामले में युवक गिरफ्तार

बलिया (उप्र), 23 अक्टूबर बलिया जिले में पुलिस ने एक युवक को 17 वर्षीया किशोरी को अगवा कर तकरीबन नौ माह तक बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

नरही थाना के प्रभारी प्रवीण सिंह ने शनिवार को बताया कि थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 17 वर्षीया किशोरी को गत 16 जनवरी को उसके पड़ोसी उपेंद्र गोड़ (24) ने अगवा कर लिया था। इस संबंध में किशोरी के पिता ने अपहरण की शिकायत दर्ज करायी थी।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने शुक्रवार को आरोपी उपेंद्र गोड़ को थाना क्षेत्र के भरौली पुल के समीप गिरफ्तार कर लिया और किशोरी को भी बरामद कर लिया। उन्होंने बताया कि किशोरी ने बयान दिया है कि उपेंद्र अगवा कर उसे वाराणसी ले गया तथा कई महीनों तक उससे बलात्कार किया।

पुलिस ने किशोरी के बयान के आधार पर मामले में भारतीय दंड संहिता व यौन अपराध से बच्चों की सुरक्षा (पॉक्सो) कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। किशोरी को चिकित्सा जांच के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Youth arrested for raping a teenager in Ballia

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे