West Bengal: The Left Front announces a list of 25 candidates for Lok Sabha elections | लोकसभा चुनाव 2019: पश्चिम बंगाल में वाम मोर्चा ने 25 उम्‍मीदवारों की जारी की सूची
लोकसभा चुनाव 2019: पश्चिम बंगाल में वाम मोर्चा ने 25 उम्‍मीदवारों की जारी की सूची

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए माकपा के नेतृत्व वाले वाम मोर्चे ने पश्चिम बंगाल में 25 सीटों के लिए उम्मीदवारों की सूची जारी की। इससे पहले वाम मोर्चा ने रायगंज और मुर्शिदाबाद लोकसभा सीटों से उम्मीदवारों की घोषणा की थी। माकपा नीत वाम मोर्चा के अध्यक्ष बिमान बोस ने कहा था कि मौजूदा सांसद मोहम्मद सलीम और बदरूद्दोजा खान क्रमश रायगंज और मुर्शिदाबाद से चुनाव लड़ेंगे। 

रायगंज और मुर्शिदाबाद दोनों सीटों के लिए माकपा की ओर से एकतरफा उम्मीदवारों की घोषणा पर खफा कांग्रेस की पश्चिम बंगाल इकाई के प्रमुख सोमेन मित्रा ने आरोप लगाया कि वाम मोर्चा गठबंधन करने को इच्छुक नहीं है । 


तृणमूल कांग्रेस की ने भी  42 प्रत्याशियों के नामों की है घोषणा 

लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के तीसरे दिन ही तृणमूल कांग्रेस ने 42 प्रत्याशियों के नामों की घोषणा कर दी थी। पार्टी ने इस बार 15 नए चेहरे को टिकट दी है। वहीं आठ सांसदों के टिकट भी काटे गए हैं।


Web Title: West Bengal: The Left Front announces a list of 25 candidates for Lok Sabha elections
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे