फिल्म 'द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल' के निर्देशक को बंगाल पुलिस ने भेजा नोटिस, 30 मई को पेश होने के लिए कहा, जानें मामला

By अनिल शर्मा | Published: May 26, 2023 12:51 PM2023-05-26T12:51:01+5:302023-05-26T13:01:33+5:30

निर्देशक सनोज मिश्रा को 30 मई को पश्चिम बंगाल के एमहर्स्ट स्ट्रीट पीएस में पूछताछ के लिए सीआरपीसी की धारा 41ए के तहत नोटिस दिया गया है।

West Bengal police sent notice to The Diary of West Bengal Director Sanoj Mishra for questioning | फिल्म 'द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल' के निर्देशक को बंगाल पुलिस ने भेजा नोटिस, 30 मई को पेश होने के लिए कहा, जानें मामला

फिल्म 'द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल' के निर्देशक को बंगाल पुलिस ने भेजा नोटिस, 30 मई को पेश होने के लिए कहा, जानें मामला

Highlightsफिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है। "द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल" सनोज मिश्रा द्वारा लिखित और निर्देशित है।

मुंबईः पश्चिम बंगाल पुलिस ने हिंदी फिल्म "द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल" के निर्देशक को नोटिस जारी किया है। बंगाल पुलिस ने मेकर्स पर आरोप लगाया है कि इस फिल्म से बंगाल को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है।

गौरतलब है कि "द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल" को वसीम रिजवी फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत किया गया है जिसे जितेंद्र नारायण सिंह द्वारा निर्मित और प्रसिद्ध फिल्म निर्देशक सनोज मिश्रा द्वारा लिखित और निर्देशित है। तापस मुखर्जी और अचिंत्य बोश इसके सह निर्माता हैं। फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है।

निदेशक सनोज मिश्रा को 30 मई को पश्चिम बंगाल के एमहर्स्ट स्ट्रीट पीएस में पूछताछ के लिए सीआरपीसी की धारा 41ए के तहत नोटिस दिया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, बंगाल पुलिस ने इस फिल्म को लेकर आईपीसी की विभिन्न धाराओं, आईटी एक्ट और सिनेमैटोग्राफी एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज किया है।

Web Title: West Bengal police sent notice to The Diary of West Bengal Director Sanoj Mishra for questioning

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे