Mumbai protest:JNU के समर्थन में हो रहे प्रदर्शन में 'फ्री कश्मीर' पोस्टर संग दिखी लेखिका ने दी सफाई, जानें क्या कहा!

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 7, 2020 03:09 PM2020-01-07T15:09:00+5:302020-01-07T15:09:00+5:30

मिर्जा ने कहा मेरा कहना था कि कश्मीर में पिछले 5 माह से जिस तरह इंटरनेट बंद है, उससे वहां के लोगों को आजादी मिलनी चाहिए।

Wanted to highlight restrictions in J-K, no other intention behind: Mumbai woman on holding 'Free Kashmir' placard at protest | Mumbai protest:JNU के समर्थन में हो रहे प्रदर्शन में 'फ्री कश्मीर' पोस्टर संग दिखी लेखिका ने दी सफाई, जानें क्या कहा!

Mumbai protest:JNU के समर्थन में हो रहे प्रदर्शन में 'फ्री कश्मीर' पोस्टर संग दिखी लेखिका ने दी सफाई, जानें क्या कहा!

Highlightsजवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी में हुई हिंसा के खिलाफ मुंबई में हो रहे प्रदर्शन के दौरान एक अंकल ने आजादी के नारे पर डांस किया, जो वायरल हो रहा है।कश्मीर के समर्थन में पोस्टर दिखाए जाने के मामले में मुंबई पुलिस जांच कर रही है। 

JNU के समर्थन में हो रहे प्रदर्शन में 'फ्री कश्मीर' पोस्टर संग दिखी लेखिका ने सफाई दी है। लेखिका मिर्जा प्रभु ने कहा कि उनके पोस्टर का गलत अर्थ निकाला गया। मिर्जा ने कहा मेरा कहना था कि कश्मीर में पिछले 5 माह से जिस तरह इंटरनेट बंद है, उससे वहां के लोगों को आजादी मिलनी चाहिए। इस मामले में मुंबई पुलिस जांच कर रही है। 

 


बता दें कि जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी में हुई हिंसा के खिलाफ मुंबई में हो रहे प्रदर्शन के दौरान एक अंकल ने आजादी के नारे पर डांस किया, जिसके बाद से उनका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

एक ट्वीटर यूजर ने लिखा कि इस वीडियो को देखिए। यह इस आंदोलन के खूबसूरत दृश्‍यों में से एक है। यह इस देश की महान परम्‍परा पर गर्व करने का दिन है और गुंडों से मुक्ति के संकल्‍प का भी दिन है।
 

Read in English

English summary :
Wanted to highlight restrictions in J-K, no other intention behind: Mumbai woman on holding 'Free Kashmir' placard at protest


Web Title: Wanted to highlight restrictions in J-K, no other intention behind: Mumbai woman on holding 'Free Kashmir' placard at protest

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे