जबरदस्त वायरल हो रहा है 'सुपर मारियो' राजनाथ सिंह का वीडियो, आपने खेला क्या?

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: June 11, 2018 10:52 AM2018-06-11T10:52:20+5:302018-06-11T10:52:20+5:30

मोदी सरकार के 4 साल पूरे हो चुके हैं. इन चार साल में सरकार ने क्या - क्या काम किया उसको कुछ अनोखे अंदाज में बता रहे हैं राजनाथ सिंह, बनकर सुपर मारियो।

Viral Video: Home Minister Rajnath Singh as Super Mario showcasing achievements of Modi Government | जबरदस्त वायरल हो रहा है 'सुपर मारियो' राजनाथ सिंह का वीडियो, आपने खेला क्या?

Viral Video: Home Minister Rajnath Singh as Super Mario showing achievements of Modi Government

नई दिल्ली, 11 जून: मोदी सरकार के 4 साल पूरे होने पर उनकी उपलब्धियों के बारे में कुछ अलग तरीके से जानकारी देते नज़र आ रहे हैं गृहमंत्री राजनाथ सिंह। जी हां, राजनाथ सिंह का एक वीडियो बेहद वायरल हो रहा है जिसमें वह सुपर मारियो बने नज़र आ रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किये जा रहे 2 मिनट 15 सेकंड के इस वीडियो में सुपर मारियो बने राजनाथ सिंह गेम के ही अंदाज़ में अपनी सरकार की शुरुआत 2014 से लोकसभा चुनाव के समय करते हैं. उस समय राजनाथ सिंह पार्टी के अध्यक्ष थे. जैसे - जैसे राजनाथ सिंह आगे पढ़ते जाते हैं वैसे - वैसे आपको सरकार की हर नयी उपलब्धियों की जानकारी दी जाती है. 

सुपर मारियो गेम का डिज़ाइन साल 1983 में किया गया था और 90 के दशक में यह गेम भारत में सबसे लोकप्रिय था और उस समय हर कोई इस गेम को बड़े ही चाव से खेलता था. 0 प्वाइंट्स से शुरू हुए इस गेम में राजनाथ ने बतौर मारियो को करीब 18650 प्वाइंट्स पाते दिखाया गया है.


English summary :
Viral Video: Home Minister Rajnath Singh as Super Mario showcasing achievements of Modi Government


Web Title: Viral Video: Home Minister Rajnath Singh as Super Mario showcasing achievements of Modi Government

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे