कर्नाटक के रेलवे ट्रैक पर एक साथ कई पत्थर रखने का वीडियो हुआ वायरल, आरोपी बच्चे को शख्स ने रंगेहाथों पकड़ा

By आजाद खान | Published: June 6, 2023 04:39 PM2023-06-06T16:39:26+5:302023-06-06T17:08:02+5:30

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बच्चे को इस तरीके से ट्रैक पर पत्थर बिछाने के लिए किसी ने कहा था। ऐसे में एक शख्स द्वारा बच्चे को पुलिस के हवाले करने पर बच्चा उसके पैर पर गिर जाता है, ऐसा वीडियो में देखा गया है।

Video placing several stones together Karnataka railway track goes viral accused child caught red-handed | कर्नाटक के रेलवे ट्रैक पर एक साथ कई पत्थर रखने का वीडियो हुआ वायरल, आरोपी बच्चे को शख्स ने रंगेहाथों पकड़ा

फोटो सोर्स: Twitter@arunpudur

Highlightsसोशल मीडिया पर एक बच्चे का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। दावा है कि बच्चा ने रेलवे ट्रैक पर पत्थर बिछाया है और ऐसा करने के लिए उसे किसी ने कहा है। वीडियो में बच्चे को ट्रैक से पत्थर हटाते हुए देखा गया है।

बेंगलुरु:  सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक बच्चे पर रेलवे पटरी पर पत्थर रखने का आरोप लगा है। क्लिप में दिख रहा है कि बच्चे को दो लोग पकड़े हुए है और उससे इसकी पूछताछ कर रहे हैं। यही नहीं वो जो शख्स बच्चे को पकड़ा है वह उसे पीट भी रहा है और उसे पुलिस के हवाले करने की बात कह रहा है। 

बता दें कि हाल में ही ओडिशा के बालासोर में एक भयानक ट्रेन दुर्घटना हुई है जिसमें आधिकारिक तौर पर 278 लोगों की जान गई है और करीब 1100 लोग घायल हुए हैं। इस हादसे के कुछ दिन बाद ही रेलवे के पटरी पर इस तरीके से पत्थर रखने की घटना से रेल की सुरक्षा पर सवाल खड़े हो रहे हैं। 

क्या दिखा वीडियो में

वायरल हो रहे इस वीडियो में यह देखने को मिला है कि एक शख्स एक बच्चे को पकड़ा हुआ है और दूसरा शख्स घटना का वीडियो बना रहा है। वीडियो में शख्स द्वारा बच्चे से पटरी पर पत्थर रखे जाने को लेकर सवाल करते और बीच बीच में उसे मारते हुए भी देखा जा रहा है। यही नहीं शख्स द्वारा बच्चे पुलिस के हवाले देने की बात कहने पर वह शख्स का पैर पकड़ लेता है और उसे छोड़ा देने की बात कहता है। 

वीडियो के अगले हिस्से में यह भी देखा गया है कि शख्स ने बच्चे से पटरी के सभी पत्थर एक-एक करके हटवाए। यह घटना कहां का है, इसका अभी खुलासा नहीं हुआ है और उन लोगों ने बच्चे के साथ क्या किया। इसका भी पता नहीं चल पाया है। 

क्या है पूरा मामला

इस वीडियो को ट्विटर यूजर अरुण पुदुर (Arun Pudur) ने शेयर किया है। दावा है कि बच्चे को पटरी पर बड़ा पत्थर रखते हुए रंगेहाथों पकड़ा गया है। यही नहीं मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह दावा किया जा रहा है कि बच्चे ने किसी के कहने पर पटरी पर पत्थर रखी थी। 

वीडियो को शेयर करते हुए यूजर ने लिखा है कि "चौंकाने वाला: एक और ट्रेन दुर्घटना टली। एक कम उम्र का लड़का इस बार कर्नाटक में रेलवे ट्रैक की तोड़फोड़ करते पकड़ा गया। देश में हजारों किलोमीटर रेलवे ट्रैक हैं और वयस्कों को तो भूल ही जाइए यहां तक कि बच्चों को भी तोड़फोड़ करने और मौत का कारण बनने के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है। यह एक गंभीर मुद्दा है। इस पर जिम्मेदार लोग गौर करें।" यही नहीं यूजर ने ट्वीट को रेल मंत्री अश्विनि वैष्णव, रेलवे मंत्रालय और रेलवे सेवा को भी टैग किया है। 
 
 

Web Title: Video placing several stones together Karnataka railway track goes viral accused child caught red-handed

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे