उत्तर प्रदेश: आगरा एक्सप्रेस-वे पर दो वाहनों के बीच टक्कर, छह लोगों की मौत, कई घायल

By भाषा | Published: February 18, 2020 09:45 AM2020-02-18T09:45:21+5:302020-02-18T09:45:21+5:30

हादसा तड़के उस वक्त हुआ जब आगरा से बिहार के मुजफ्फरपुर जा रही बस के चालक ने मकनपुर के पास वाहन पर से नियंत्रण खो दिया और वाहन ने डिवाइडर से टकराकर दूसरी दिशा से आ रही एसयूवी को टक्कर मार दी।

Uttar Pradesh: collision between two vehicles on the Agra Expressway, six people dead, many injured | उत्तर प्रदेश: आगरा एक्सप्रेस-वे पर दो वाहनों के बीच टक्कर, छह लोगों की मौत, कई घायल

टक्कर में एसयूवी में सवार छह लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

Highlightsआगरा एक्सप्रेस वे पर एक बस ने एसयूवी को मंगलवार तड़के टक्कर मार दी हादसे में छह लोगों की मौत हो गई तथा कई अन्य घायल हो गए।

 उत्तर प्रदेश कानपुर जिले के बिल्हौर के मकनपुर के पास आगरा एक्सप्रेस वे पर एक बस ने एसयूवी को मंगलवार तड़के टक्कर मार दी जिससे छह लोगों की मौत हो गई तथा कई अन्य घायल हो गए।

पुलिस ने बताया कि हादसा तड़के उस वक्त हुआ जब आगरा से बिहार के मुजफ्फरपुर जा रही बस के चालक ने मकनपुर के पास वाहन पर से नियंत्रण खो दिया और वाहन ने डिवाइडर से टकराकर दूसरी दिशा से आ रही एसयूवी को टक्कर मार दी। इस टक्कर में एसयूवी में सवार छह लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि शव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिल्हौर में रखे गए हैं। घायलों का इलाज चल रहा हैं। शवों की शिनाख्त नहीं हो पायी है। 

Web Title: Uttar Pradesh: collision between two vehicles on the Agra Expressway, six people dead, many injured

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे