up: six ias officers transferred by yogi adityanath government | योगी आदित्यनाथ ने अब 6 IAS अधिकारियों पर गिराई गाज, दो दिन पहले 13 आईपीएस अधिकारियों का किया था तबादला
फाइल फोटो।

Highlightsत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने शनिवार को 6 आईएएस अधिकारियों के तबादले किए गए हैं। आईएस अधिकारियों में विशेष सचिव, पिछड़ा वर्ग कल्याण नेहा शर्मा को अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी, नोएडा के पद पर तैनाती दी गई है।

लखनऊः उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने शनिवार को 6 आईएएस अधिकारियों के तबादले किए गए हैं। इससे पहले उसने गुरुवार को 13 आईपीएस अधिकारियों के ऊपर गाज गिराई थी। अब छह आईएस अधिकारियों में विशेष सचिव, पिछड़ा वर्ग कल्याण नेहा शर्मा को अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी, नोएडा के पद पर तैनाती दी गई है।

मिली जानकारी के अनुसार, विशेष सचिव, सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यम अमित कुमार सिंह को कौशांबी के जिलाधिकारी की जिम्मेदारी सौंपी गई है। इसके अलावा विशेष सचिव, बेसिक शिक्षा आनंद कुमार सिंह को बांदा का जिलाधिकारी बनाया गया है। साथ ही साथ अमित सिंह बंसल को मऊ के जिलाधिकारी की जिम्मेदारी सौंपी गई है। मनीष वर्मा को विशेष सचिव बेसिक शिक्षा बनाया गया है।

योगी सरकार ने शुक्रवार को भी आठ जिलों के जिलाधिकारी बदले थे, जिसमें से सात आईएएस अफसरों को वेटिंग में डाला गया है। केवल रवीश गुप्ता को दूसरे जिले में ट्रांसफर किया गया गया। इस समय सीएम योगी आदित्यनाथ आक्रामक मोड में दिखाई दे रहे हैं। 

उन्होंने गुरुवार को 13 आईपीएस अधिकारियों के तबादले किए। इसमें हमीरपुर, कानपुर देहात, हरदोई, रायबरेली, उन्नाव, खीरी और सिद्धार्थनगर समेत 8 जिलों के पुलिस कप्तान भी शामिल थे। वहीं, महोबा के एसपी मणिलाल पाटीदार को सस्पेंड भी कर दिया था। 

Web Title: up: six ias officers transferred by yogi adityanath government
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे