WATCH: एक तरफ गाड़ी में जाते सीतापुर के DM-SP दूसरी ओर पल्टा हुआ ई-रिक्शा, लेकिन किसी ने नहीं की मदद, देखें वीडियो

By आजाद खान | Published: October 11, 2022 03:17 PM2022-10-11T15:17:28+5:302022-10-11T15:46:56+5:30

इस वीडियो को लेकर यह दावा किया जा रहा है कि जब सीतापुर के डीएम और एसपी का काफिला वहां से गुजर रहा है था तब यह घटना घटी है।

up Sitapur DM-SP going in car e-rickshaw overturned no one helped watch viral video | WATCH: एक तरफ गाड़ी में जाते सीतापुर के DM-SP दूसरी ओर पल्टा हुआ ई-रिक्शा, लेकिन किसी ने नहीं की मदद, देखें वीडियो

फोटो सोर्स: Twitter @ranvijaylive

Next
Highlightsउत्तर प्रदेश के सीतापुर का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। उत्तर प्रदेश के सीतापुर का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। दावा किया जा रहा है कि घटना को देखते हुए भी अधिकारियों ने मदद नहीं की है।

लखनऊ: सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें पानी और कीचड़ से भरे सड़क पर गड्ढे में एक ई-रिक्शा गिर जाता है। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है जिसमें सवारी से भरे ई-रिक्शा को गिरते हुए देखा जा सकता है। 

इस वीडियो को लेकर यह भी दावा किया जा रहा है कि जिस समय यह घटना घटी उस समय सीतापुर के डीएम और एसपी का काफिला वहां से गुजर रहा था। ऐसे में इस वीडियो और घटना को लेकर कई तरह के सवाल उठ रहे है। 

क्या दिखा वायरल वीडियो में

यह घटना उत्तर प्रदेश के सीतापुर के एक कस्बे का है जहां पर यह ई-रिक्शा गुजर रहा था। वीडियो में यह देखा जा रहा है कि खराब सकड़ों के बीच एक तरफ से ई-रिक्शा आ रहा था और दूसरे ओर से सीतापुर के डीएम और एसपी का काफिला आ रहा था। इस बीच ज्यों ही काफिला वहां से गुजरा, ई-रिक्शा चालक ने गाड़ी को साइड करना चाहा, ऐसे में बगल में गड्ढा होने के कारण, ई-रिक्शा वहीं गिर गया। 

इसके बाद वीडियो में यह देखा गया है कि लोग ई-रिक्शा से उतर कर खड़े है और वहां से काफिला पास हो रहा है। आरोप है कि इस घटना के बावजूद भी काफिला रूका नहीं और न ही अधिकारी मदद के लिए बाहर आए। 

सीएम योगी ने 15 नंबर तक सभी गड्ढों को भरने का आदेश दिया है

बताया जा रहा है कि सीतापुर में लगातार बारिश के कारण गड्ढों में पानी भर आया है। ऐसे में खांच और कीचड़ के कारण भी इस तरीके की घटनाएं घट रही है। आपको बता दें कि सीएम योगी ने 15 नंवबर तक इन गड्ढों को भरने और इसके लिए सड़कों को गड्ढा मुक्त कराने का निर्देश दिया है। 

ऐसे में अभी यह गड्ढे भरे तो नहीं है लेकिन इसके चलते दुर्घटनाएं सामने जरूर आ रही है। 

Web Title: up Sitapur DM-SP going in car e-rickshaw overturned no one helped watch viral video

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे