यूपी पुलिस की नोटिस के बाद तनाव में नेहा सिंह राठौर, पहुंची अस्पताल, वीडियो साझा कर कहा- संघर्ष की कीमत...

By अनिल शर्मा | Published: February 25, 2023 08:49 AM2023-02-25T08:49:52+5:302023-02-25T09:19:02+5:30

कानपुर देहात के अकबरपुर पुलिस थाने के निरीक्षक द्वारा मंगलवार को राठौर को नोटिस भेजा गया था जिसमें कहा गया था कि ट्विटर पर पोस्ट किए गए उनके नवीनतम वीडियो "यूपी में का बा- सीजन 2" ने 'तनाव' पैदा किया है। 

up mein ka ba Neha Singh Rathore reached hospital after stress shared video | यूपी पुलिस की नोटिस के बाद तनाव में नेहा सिंह राठौर, पहुंची अस्पताल, वीडियो साझा कर कहा- संघर्ष की कीमत...

यूपी पुलिस की नोटिस के बाद तनाव में नेहा सिंह राठौर, पहुंची अस्पताल, वीडियो साझा कर कहा- संघर्ष की कीमत...

Highlights नेहा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अस्पताल में लेटे हुए एक वीडियो साझा किया है।नेहा राठौर को तनाव की वजह से तीन घंटे हॉस्पिटल में गुजारने पड़े। नेहा ने पोस्ट में लिखा कि धारा के विपरीत चलता कोई हंसी-खेल नहीं है।

Neha Singh Rathore: 'यूपी में का बा' की चर्चित भोजपुरी लोक गायिका नेहा सिंह राठौर इन दिनों काफी तनाव में हैं। नेहा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है जिसमें वह अस्पताल के बेड पर लेटी हुई हैं। लोक गायिका की मानें तो उनकी अस्पताल पहुंचने की नौबत तनाव की वजह से हुई है। वीडियो को साझा करते हुए गायिका ने लिखा कि डॉक्टर ने स्ट्रेस लेने से मना किया है।   लगभग 50 इंटरव्यू देने के बाद शरीर जवाब दे गया और कल शाम तीन घंटे हॉस्पिटल में गुजारने पड़े। डॉक्टर ने स्ट्रेस लेने से मना किया है।

गौरतलब है कि नेहा 'यूपी में का बा 2' शीर्षक से अपने एक गाने को लेकर यूपी पुलिस की नोटिस का सामना कर रही हैं। वहीं इस बीच उनके पति हिमांशु को भी नौकरी छोड़ने के लिए कह दिया गया है। नेहा के पति हिमांशु दृष्टि आईएएस से जुड़े हुए हैं। 

नेहा ने कहा कि तनाव की वजह से उन्हें अस्पताल में 3 घंटे गुजारने पड़े। यूपी पुलिस की नोटिस और ऐसी स्थिति को लेकर नेहा ने लिखा है कि संघर्ष की कीमत तो चुकानी ही पड़ती है। धारा के विपरीत चलता कोई हंसी-खेल नहीं है। नेहा ने आगे लिखा- लगभग 50 इंटरव्यू देने के बाद शरीर जवाब दे गया और कल शाम तीन घंटे हॉस्पिटल में गुजारने पड़े। डॉक्टर ने स्ट्रेस लेने से मना किया है। फोन से दूर रहने को कहा है।

लोक गायिका ने मीडिया को भी कॉल नहीं करने का अनुरोध किया। उन्होंने पोस्ट में लिखा- 'मीडिया के बंधुओं से अनुरोध है कि मुझे बार-बार कॉल न करें। मेरा स्वास्थ थोड़ा कम ठीक है। स्वस्थ होते ही मैं सभी को खुद कॉल करूँगी। आप सभी मेरा बहुत सपोर्ट कर रहे हैं….बहुत शुक्रिया आप सभी का।'

गौरतलब है कि नेहा सिंह राठौर द्वारा 16 फरवरी को साझा किए गए एक मिनट नौ सेकंड के वीडियो में उन्होंने उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार की आलोचना की और कानपुर देहात की घटना पर मुख्यमंत्री के नाम का उल्लेख किया, जिसमें दो महिलाओं ने कथित रूप से अतिक्रमण विरोधी अभियान के दौरान खुद को आग लगा ली थी।

कानपुर देहात के अकबरपुर पुलिस थाने के निरीक्षक द्वारा मंगलवार को राठौर को नोटिस भेजा गया था जिसमें कहा गया था कि ट्विटर पर पोस्ट किए गए उनके नवीनतम वीडियो "यूपी में का बा- सीजन 2" ने 'तनाव' पैदा किया है। 

इस बीच नेहा के पति हिमांशु को भी नौकरी से हाथ धोना पड़ा। हिमांशु ने कहा कि जिस समय में मुझसे इस्तीफा मांगा गया है, उसकी टाइमिंग काफी कुछ कह रही है। उन्होंने कहा कि नेहा की घटना के बाद ये चीज अगर हो रही है तो इत्तेफाक नहीं है।

 

 

Web Title: up mein ka ba Neha Singh Rathore reached hospital after stress shared video

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे