यूपी में दोस्त की जलती चिता पर अचानक कूदा शख्स, हुई मौत, जानें पूरा मामला

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 28, 2023 02:21 PM2023-05-28T14:21:25+5:302023-05-28T14:24:33+5:30

पुलिस के अनुसान वहां से आनंद को गंभीर रूप से जली अवस्था में आगरा मेडिकल कॉलेज ले जाया गया लेकिन आगरा मेडिकल पहुंचने से पूर्व ही उसकी मौत हो गयी ।

UP a person suddenly jumped on the burning pyre of a friend died know the whole matter | यूपी में दोस्त की जलती चिता पर अचानक कूदा शख्स, हुई मौत, जानें पूरा मामला

यूपी में दोस्त की जलती चिता पर अचानक कूदा शख्स, हुई मौत, जानें पूरा मामला

Highlightsकिनगला खंगर थानाक्षेत्र का 42 वर्षीय अशोक कैंसर से पीड़ित था।अशोक की शनिवार मौत हो गई।अशोक का अंतिम संस्कार गांव में यमुना किनारे किया जा रहा था तभी उसका दोस्त 40 वर्षीय आनंद चिता में कूद गया ।

फिरोजाबादः उत्तर प्रदेश में फिरोजाबाद जिले के नगला खंगर थाना क्षेत्र में यमुना नदी के किनारे शनिवार को एक युवक के अंतिम संस्कार के दौरान जलती चिता में उसका दोस्त कूद पड़ा और उसकी मौत हो गयी । पुलिस क्षेत्राधिकारी सिरसागंज प्रवीण तिवारी ने बताया किनगला खंगर थानाक्षेत्र का 42 वर्षीय अशोक कैंसर से पीड़ित था, शनिवार सुबह उसकी मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि दोपहर में अशोक का अंतिम संस्कार गांव में यमुना किनारे किया जा रहा था तभी उसका दोस्त 40 वर्षीय आनंद चिता में कूद गया। उन्होंने बताया कि मौजूद लोगों ने उसे चिता से निकाला और वे उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल फिरोजाबाद ले गए।

पुलिस के अनुसान वहां से आनंद को गंभीर रूप से जली अवस्था में आगरा मेडिकल कॉलेज ले जाया गया लेकिन आगरा मेडिकल पहुंचने से पूर्व ही उसकी मौत हो गयी। पुलिस ने परिजनों से संपर्क किया गया लेकिन उन्होंने किसी का कानूनी कार्रवाई से इनकार किया है। 

Web Title: UP a person suddenly jumped on the burning pyre of a friend died know the whole matter

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे