एमपी के उमरिया में एसडीएम के सामने दो युवकों की हुई पिटाई, वायरल वीडियो पर एसडीएम निलंबित

By अनुराग.श्रीवास्तव@लोकमत.इन | Published: January 23, 2024 12:39 PM2024-01-23T12:39:28+5:302024-01-23T12:41:00+5:30

मध्य प्रदेश में अफसरों के विवादित बयानों के बाद अब उमरिया एसडीएम की गुंडागर्दी देखने को मिली। सड़क पर एसडीएम के सामने दो युवकों की पिटाई की गई। इसके बाद CM मोहन ने एसडीएम को निलंबित कर दिया है।

Two youths beaten in front of SDM in MP's Umaria, SDM suspended over viral video | एमपी के उमरिया में एसडीएम के सामने दो युवकों की हुई पिटाई, वायरल वीडियो पर एसडीएम निलंबित

एमपी के उमरिया में एसडीएम के सामने दो युवकों की हुई पिटाई, वायरल वीडियो पर एसडीएम निलंबित

Highlightsउमरिया के एसडीएम निलंबित,सीएम मोहन ने लिया एक्शनयुवकों के साथ दबंगाई दिखाने और पिटाई करने पर हुआ एक्शन

मध्य प्रदेश में अफसर शाही का एक और वीडियो सामने आ गया। उमरिया के बांधवगढ़ के एसडीएम पर गुंडागर्दी का आरोप है , आरोप है कि गाड़ी को ओवरटेक करने से गुस्साये एसडीएम ने अपने कर्मचारियों से दो युवकों की पिटवाई लगा दी। एसडीएम पर भी युवक को पीटने का आरोप है । एसडीएम ने युवकों को ड्राइवर और अन्य लोगों से पिटवाया। इस घटना का वीडियो वायरल हो गया है।
वायरल वीडियो

 वहीं बांधवगढ़ एसडीएम के युवकों से मारपीट की घटना पर मोहन सरकार ने एक्शन लिया है सीएम मोहन ने एसडीएम को निलंबित कर दिया है। सीएम मोहन ने बांधवगढ़ एसडीएम के युवकों के साथ मारपीट की घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। सीएम मोहन ने कहा है कि मध्य प्रदेश में सुशासन की सरकार है। प्रदेश में आम जन से इस तरह का अमानवीय व्यवहार बर्दाश्त नहीं होगा।

 दरअसलपुरा मामला उमरिया के बांधवगढ़ का है। जहां गाड़ी ओवरटेक करने के मामले में एसडीएम ने दो युवकों की पिटाई लगाई और अपने कर्मचारियों से भी युवकों को पिटवाया। गंभीर रूप से घायल दोनों युवक अस्पताल में भर्ती हैं। युवकों ने आरोप लगाया की जल्दबाजी के कारण एसडीएम की गाड़ी को ओवरटेक किया था। इसके बाद एसडीएम ने पिटाई की और ड्राइवर से भी पिटवाया।

 इससे पहले भी मध्य प्रदेश में अफसर के विवादित बयान और कार्यशैली के वीडियो सामने आ चुके हैं और अब उमरिया एसडीएम के युवकों के साथ मारपीट करने के मामले में सरकार ने एक्शन लिया है।।
 

Web Title: Two youths beaten in front of SDM in MP's Umaria, SDM suspended over viral video

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे