श्रीनगर में लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकी गिरफ्तार: पुलिस

By भाषा | Published: March 1, 2020 08:34 PM2020-03-01T20:34:32+5:302020-03-01T20:34:32+5:30

सुरक्षा बलों ने शनिवार को बारजुल्ला-चानापुरा रोड पर एक कार का पीछा किया। गाड़ी की जांच किए जाने पर अधिकारियों ने दोनों व्यक्तियों के पास से हथियार और कारतूस बरामद किए । पुलिस रिकॉर्ड के मुताबिक दोनों लश्कर -ए- तैयबा से जुड़े हुए हैं। दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया।

Two Lashkar-e-Taiba terrorists arrested in Srinagar: Police | श्रीनगर में लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकी गिरफ्तार: पुलिस

भट को दो महिलाओं सहित तीन अन्य लोगों के साथ एक अस्पताल से गिरफ्तार किया गया था।

Highlightsश्रीनगर में लश्कर ए तैयबा के दो आतंकियों को गिरफ्तार किया गया दोनों दक्षिण कश्मीर में अनंतनाग जिले के बिजबेहरा के रहने वाले हैं।

श्रीनगर में लश्कर ए तैयबा के दो आतंकियों को गिरफ्तार किया गया और उनके पास से हथियार और कारतूस बरामद किए गए। पुलिस ने रविवार को बताया कि दोनों की पहचान वकील अहमद भट उर्फ अबू जर्रार और उमर इस्माइल दास के तौर पर हुई। दोनों दक्षिण कश्मीर में अनंतनाग जिले के बिजबेहरा के रहने वाले हैं।

पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि ठोस सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने शनिवार को बारजुल्ला-चानापुरा रोड पर एक कार का पीछा किया। गाड़ी की जांच किए जाने पर अधिकारियों ने दोनों व्यक्तियों के पास से हथियार और कारतूस बरामद किए । पुलिस रिकॉर्ड के मुताबिक दोनों लश्कर -ए- तैयबा से जुड़े हुए हैं। दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया।

उन्होंने बताया कि दोनों के पास से भड़काऊ सामग्री मिली है और आतंकवाद के अन्य मामलों में उनकी संलिप्तता की जांच की जाएगी। हालांकि, पुलिस सूत्रों ने शनिवार को बताया कि भट को दो महिलाओं सहित तीन अन्य लोगों के साथ एक अस्पताल से गिरफ्तार किया गया था।

Web Title: Two Lashkar-e-Taiba terrorists arrested in Srinagar: Police

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे