जम्मू-कश्मीर के रामबन जिले में वाहन के खाई में गिरने से दो लोगों की मौत, 12 घायल

By भाषा | Published: November 13, 2021 04:47 PM2021-11-13T16:47:47+5:302021-11-13T16:47:47+5:30

Two killed, 12 injured as vehicle falls into a gorge in Jammu and Kashmir's Ramban district | जम्मू-कश्मीर के रामबन जिले में वाहन के खाई में गिरने से दो लोगों की मौत, 12 घायल

जम्मू-कश्मीर के रामबन जिले में वाहन के खाई में गिरने से दो लोगों की मौत, 12 घायल

बनिहाल/जम्मू, 13 नवंबर जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर शनिवार को एक यात्री वाहन के 600 फुट गहरी खाई में गिर जाने से दो लोगों की मौत हो गयी जबकि 12 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। एक सरकारी अधिकारी ने यह जानकारी दी।

अधिकारियों के मुताबिक यह दुर्घटना रामबन जिले में डिगडोले के नजदीक सुबह करीब 10 बजे हुई, जब जम्मू से बनिहाल जा रहे एक ‘एसयूवी’ वाहन का चालक एक संकरे मोड़ पर वाहन पर नियंत्रण नहीं रख सका और वाहन गहरी खाई में जा गिरा।

इस घटना के तुरंत बाद पुलिस, सेना और स्थानीय स्वयंसेवियों के एक ने बचाव अभियान शुरू कर दिया। कड़ी मशक्कत के बाद बचाव दल ने दो महिलाओं के अलावा दो से आठ साल के चार बच्चों सहित गंभीर रूप से घायल कुल 14 लोगों को बचा लिया।

अधिकारी ने बताया कि घायलों को तुरंत एक अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने दो लोगों को मृत घोषित कर दिया।

दो घायल महिलाओं नील-बनिहाल की खालिदा (35) और उत्तर प्रदेश की आशु (35) को बेहतर इलाज के लिए जम्मू के सरकारी मेडिकल कॉलेज (जीएमसी) अस्पताल रेफर किया गया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Two killed, 12 injured as vehicle falls into a gorge in Jammu and Kashmir's Ramban district

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे