Two arrested with nurse for threatening to kidnap son's son in Gurgaon | गुड़गांव में डॉक्टर के बेटे के अपहरण की धमकी देने के आरोप में नर्स सहित दो गिरफ्तार
गुड़गांव में डॉक्टर के बेटे के अपहरण की धमकी देने के आरोप में नर्स सहित दो गिरफ्तार

Highlightsफिजा नामक नर्स ने उसे 20 लाख रुपये का लालच देकर फोन करने के लिये कहा था।मुस्तकीम की निशानदेही पर पुलिस ने फिजा को भी गिरफ्तार कर लिया।

गुड़गांव, 11 जुलाई: गुड़गांव में एक डॉक्टर के बेटे के अपहरण की धमकी देकर एक करोड़ रुपये की फिरौती मांगने के आरोपी दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। गुड़गांव पुलिस के जनसंपर्क अधिकारी (पीआरओ) सुभाष बोकान ने कहा कि पुलिस ने शिकायत मिलने पर फोन करने वाले का नंबर सर्विलांस पर लगाया और आरोपी मुस्तकीम (33) को गिरफ्तार कर लिया।

अधिकारी ने कहा कि पूछताछ के दौरान मुस्तकीम ने बताया कि फिजा नामक नर्स ने उसे 20 लाख रुपये का लालच देकर फोन करने के लिये कहा था। मुस्तकीम की निशानदेही पर पुलिस ने फिजा को भी गिरफ्तार कर लिया। अधिकारी ने कहा कि जांच में पता चला है कि डॉक्टर के मातहत काम करने वाली फिजा ने ही धमकी देने की योजना बनाई थी क्योंकि वह मेडिकल में दाखिला लेने के लिये पैसा हासिल करना चाहती थी।


Web Title: Two arrested with nurse for threatening to kidnap son's son in Gurgaon
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे