TMC नेता और CM ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने पीएम मोदी को भेजा मानहानि का नोटिस

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 18, 2019 07:12 PM2019-05-18T19:12:48+5:302019-05-18T19:12:48+5:30

ममता बनर्जी के भतीजे और टीएमसी नेता अभिषेक बनर्जी ने नोटिस के जरिए कहना है कि 15 मई को पीएम नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल के डायमंड हार्बर में एक रैली की थी, जिसमें उन्होंने उनके खिलाफ कथित अपमानजनक टिप्पणी की थी।

TMC leader nephew of CM Mamata Banerjee, Abhishek Banerjee sends a defamation notice To Pm Modi | TMC नेता और CM ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने पीएम मोदी को भेजा मानहानि का नोटिस

तृणमूल कांग्रेस के नेता अभिषेक बनर्जी

Highlightsडायमंड हार्बर लोकसभा सीट पर लोकसभा चुनाव 2019 के आखिरी और सांतवें चरण में मतदान होंगे।पश्चिम बंगाल की 9 लोकसभा सीटों पर आखिरी चरण में मतदान हैं।

तृणमूल कांग्रेस के नेता और पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मानहानि का नोटिस भेजा है।  ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने 15 मई 2019 को एक रैली में अपने खिलाफ अपशब्‍द कहे जाने को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी को मानहानि का नोटिस भेजा है। 

पीएम मोदी  15 मई को पश्चिम बंगाल के डायमंड हार्बर में रैली के दौरान विवादित बयान दिया था। डायमंड हार्बर लोकसभा सीट पर लोकसभा चुनाव 2019 के आखिरी और सांतवें चरण में मतदान होंगे। पश्चिम बंगाल की 9 लोकसभा सीटों पर आखिरी चरण में मतदान हैं।

 

ममता बनर्जी के भतीजे और टीएमसी नेता अभिषेक बनर्जी ने नोटिस के जरिए कहना है कि 15 मई को पीएम नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल के डायमंड हार्बर में एक रैली की थी, जिसमें उन्होंने उनके खिलाफ कथित अपमानजनक टिप्पणी की थी। इसे लेकर उन्होंने यह नोटिस पीएम को भेजा है। हालांकि अभी इसको लेकर पीएम मोदी और बीजेपी की ओर से कोई जवाब नहीं दिया गया है। 

Web Title: TMC leader nephew of CM Mamata Banerjee, Abhishek Banerjee sends a defamation notice To Pm Modi