Three people killed in a car face-to-face confrontation with an army truck in Hazaribagh | हजारीबाग में सेना के ट्रक से आमने-सामने की भिड़ंत में कार सवार तीन लोगों की मौत
हजारीबाग में सेना के ट्रक से आमने-सामने की भिड़ंत में कार सवार तीन लोगों की मौत

हजारीबाग, चार मई उत्तर प्रदेश के गाजीपुर से बंगाल के बर्नपुर जा रही एक कार की उत्तर प्रदेश के लिए ऑॅक्सीजन का सिलिंडर लेकर जा रहे सेना के ट्रक से हजारीबाग के बरकट्ठा थाना क्षेत्र के सोनहाराखुर्द में आमने-सामने की टक्कर हो गयी। दुर्घटना में कार सवार एक महिला समेत एक ही परिवार के तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी।

हजारीबाग के अनुमंडलीय पुलिस अधिकारी नाजिर अख्तर ने बताया कि दुर्घटना इतनी भीषण थी कि कार से शवों को बाहर निकालने में कल देर रात भारी मशक्कत करनी पड़ी और अंत में कार को काट कर ही सभी के शव बाहर निकाले जा सके।

उन्होंने बताया कि आज सुबह सभी शव अंत्य परीक्षण के लिए अस्पताल भेजे गये और दोनों वाहनों को जब्त कर थाने लाया गया। दुर्घटना की जांच की जा रही है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Three people killed in a car face-to-face confrontation with an army truck in Hazaribagh

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे