जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान की गोलीबारी में शहीद सैनिक का पार्थिव शरीर महाराष्ट्र लाया जाएगा

By भाषा | Published: November 21, 2020 07:02 PM2020-11-21T19:02:35+5:302020-11-21T19:02:35+5:30

The mortal remains of a martyred soldier will be brought to Maharashtra in Pakistan firing in Jammu and Kashmir | जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान की गोलीबारी में शहीद सैनिक का पार्थिव शरीर महाराष्ट्र लाया जाएगा

जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान की गोलीबारी में शहीद सैनिक का पार्थिव शरीर महाराष्ट्र लाया जाएगा

पुणे, 21 नवंबर जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान की ओर से बिना किसी उकसावे के की गई गोलीबारी में शहीद महाराष्ट्र के कोल्हापुर के सैनिक का पार्थिव शरीर रविवार को पुणे के वायुसेना स्टेशन लाया जाएगा। रक्षा अधिकारियों ने यहां यह जानकारी दी।

पाकिस्तान ने शनिवार को जम्मू-कश्मीर में नियंत्रण रेखा और अंतरराष्ट्रीय सीमा पर दो सेक्टरों पर अग्रिम चौकियों तथा गांवों को निशाना बनाकर गोलीबारी की थी।

अधिकारियों ने बताया कि राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर के लाम इलाके में अग्रिम चौकी पर तैनात हवलदार पाटिल संग्राम शिवाजी पाकिस्तानी गोलीबारी में गंभीर रूप से घायल हो गए थे और रात करीब एक बजे उनकी मौत हो गई।

जम्मू स्थित व्हाइट नाइट कोर के जनरल ऑफिसर कमांडिंग (जेओसी) तथा अन्य अधिकारियों ने शहीद जवान को सलाम किया और उनके परिवार के प्रति संवदेनाएं जताईं।

रक्षा प्रवक्ता ने एक बयान में कहा कि यहां से करीब 233 किलोमीटर दूर कोल्हापुर के निगावे गांव के निवासी हवलदार पाटिल एक वीर और ईमानदार सैनिक थे।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: The mortal remains of a martyred soldier will be brought to Maharashtra in Pakistan firing in Jammu and Kashmir

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे