वृंदावन में बन रहे विश्व के सबसे ऊंचे चंद्रोदय मंदिर में बदमाशों ने लूटपाट की, गार्ड को घायल किया

By भाषा | Published: October 3, 2021 04:09 PM2021-10-03T16:09:17+5:302021-10-03T16:09:17+5:30

The miscreants looted the world's highest Chandrodaya temple in Vrindavan, injured the guard | वृंदावन में बन रहे विश्व के सबसे ऊंचे चंद्रोदय मंदिर में बदमाशों ने लूटपाट की, गार्ड को घायल किया

वृंदावन में बन रहे विश्व के सबसे ऊंचे चंद्रोदय मंदिर में बदमाशों ने लूटपाट की, गार्ड को घायल किया

मथुरा, तीन अक्टूबर उत्तर प्रदेश की वृंदावन नगरी में बन रहे विश्व के सबसे ऊंचे चंद्रोदय मंदिर में बीती रात बदमाशों ने लूटपाट की और एक सुरक्षाकर्मी को गंभीर रूप से घायल कर उसकी बंदूक भी छीन ले गए।

पुलिस सूत्रों ने रविवार को बताया कि वृंदावन में छटीकरा रोड पर निर्माणाधीन चंद्रोदय मंदिर परिसर में बीती रात कुछ बदमाशों ने जंगल की ओर से प्रवेश किया और वहां ड्यूटी कर रहे दो सुरक्षाकर्मियों-लालजी यादव तथा गीतम सिंह को बंधक बना लिया।

उन्होंने बताया कि इस दौरान गीतम सिंह ने बदमाशों पर गोली चलाने की कोशिश की तो एक बदमाश ने उनके सिर पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल होकर नीचे गिर पड़े। पुलिस ने कहा कि इसके बाद बदमाश मंदिर से विद्युत तार और अन्य सामान उठा ले गए।

घटना की जानकारी मिलने पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. गौरव ग्रोवर मौके पर पहुंचे। घायल सुरक्षाकर्मी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल हुआ सुरक्षाकर्मी अक्षप पात्र की मांट शाखा में कार्यरत है, परंतु एक कर्मचारी के अवकाश पर चले जाने के कारण उसे कल रात वृंदावन बुला लिया गया था।

ग्रोवर ने कहा कि घटना में करीब दो दर्जन बदमाश शामिल थे जो आसपास के किसी गांव के हो सकते हैं। उन्होंने कहा कि सभी पहलुओं से घटना की जांच की जा रही है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: The miscreants looted the world's highest Chandrodaya temple in Vrindavan, injured the guard

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे