तेलंगाना: सूफी संत के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर भाजपा विधायक के खिलाफ मामला दर्ज

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: June 7, 2022 11:59 AM2022-06-07T11:59:18+5:302022-06-07T12:02:07+5:30

कुछ हफ्ते पहलेगोशामहल से भाजपा के विधायक टी. राजा सिंह ने एक बैठक में अजमेर तीर्थस्थल और सूफी संत ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 295ए के तहत मामला दर्ज किया गया है।

telangana-bjp-mla-raja-singh-bookedfor-offensive-remarks | तेलंगाना: सूफी संत के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर भाजपा विधायक के खिलाफ मामला दर्ज

तेलंगाना: सूफी संत के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर भाजपा विधायक के खिलाफ मामला दर्ज

Next
Highlightsस्थानीय निवासी अली और सूफी संगठनों के एक दल ने सोमवार देर रात शिकायत दर्ज कराई। विधायक ने अजमेर तीर्थस्थल और सूफी संत ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थीउनके खिलाफ आईपीसी की धारा 295ए के तहत मामला दर्ज किया गया है।

हैदराबाद: गोशामहल से भाजपा के विधायक टी. राजा सिंह पर मंगलवार को राजस्थान के अजमेर शरीफ दरगाह के खिलाफ कथित रूप से आपत्तिजनक और अपमानजनक टिप्पणी करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। हैदराबाद की कंचनबाग पुलिस ने इसकी पुष्टि की।

स्थानीय निवासी अली और सूफी संगठनों के एक दल ने सोमवार देर रात शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने अपनी शिकायत में विधायक द्वारा हाल ही में दिए गए बयान का यूट्यब वीडियो साझा किया।

कुछ हफ्ते पहले विधायक ने एक बैठक में अजमेर तीर्थस्थल और सूफी संत ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, जिस पर विभिन्न तबकों से तीखी प्रतिक्रिया हुई थी। उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 295ए के तहत मामला दर्ज किया गया है।

बता दें कि, राजा सिंह अपने विवादित अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं और कई बार उन पर कार्रवाई भी हो चुकी है। फरवरी में यूपी चुनाव में विवादित बयानबाजी के लिए चुनाव आयोग ने उन पर 72 घंटे का प्रतिबंध लगाया था। वहीं, दो साल पहले फेसबुक ने उनके अकाउंट को प्रतिबंधित कर दिया था।

Web Title: telangana-bjp-mla-raja-singh-bookedfor-offensive-remarks

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे