तमिलनाडु: मदुरै में मजदूरों ने किया प्रदर्शन, कहा- लॉकडाउन के कारण जरूरी सामान खरीदने के नहीं है पैसे

By मनाली रस्तोगी | Published: April 12, 2020 12:40 PM2020-04-12T12:40:19+5:302020-04-12T12:40:19+5:30

मदुरै में यागप्पा नगर इलाके में MGR स्ट्रीट को जहां एक ओर तमिलनाडु सरकार ने कंटेनमेंट ज़ोन घोषित कर सील कर दिया है तो वहीं यहां दिहाड़ी मजदूरों ने कोरोना वायरस (Coronavirus) लॉकडाउन के बीच जरूरी सामान को खरीदने के लिए पैसे नहीं होने पर प्रदर्शन किया।

Tamil Nadu: Daily wage labourers at MGR Street in Madurai protest amid coronavirus lockdown | तमिलनाडु: मदुरै में मजदूरों ने किया प्रदर्शन, कहा- लॉकडाउन के कारण जरूरी सामान खरीदने के नहीं है पैसे

(फोटो सोर्स- ट्विटर)

Highlightsतमिलनाडु में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 969 हो गई है।तमिलनाडु और अन्य राज्यों में भी कोरोना पॉजिटिव मामले एकदम से बढ़ें, जिनका कारण तबलीगी जमात से जुड़े लोगों को माना जा रहा है।

मदुरै:मदुरै में यागप्पा नगर इलाके में एमजीआर स्ट्रीट पर दिहाड़ी मजदूरों ने कोरोना वायरस (Coronavirus) लॉकडाउन के बीच जरूरी सामान को खरीदने के लिए पैसे नहीं होने पर प्रदर्शन किया। दरअसल, एमजीआर स्ट्रीट को कंटेनमेंट ज़ोन घोषित कर सील का दिया गया है, जिसकी वजह से जो जहां फंसा है, वो वहीं कैद हो गया है।

तमिलनाडु में बढ़ें कोरोना पॉजिटिव मामले

तमिलनाडु में भी संक्रमण के कारण तेजी से मामले बढ़ते नजर आ रहे हैं। यहां अब कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 969 हो गई है, जिसमें से जहां 44 लोग पूरी तरह से स्वस्थ हो चुके हैं या उन्हें छुट्टी दे दी गई है। हालांकि, कोरोना वायरस के कारण राज्य में 10 लोगों की मृत्यु हो चुकी है।

कोरोना वायरस की वजह से एक ने किया सुसाइड

जहां एक ओर तमिलनाडु में कोरोना वायरस के मामलों में इजाफा होते देखा जा रहा है तो वहीं हाल ही में एक शख्स ने इस महामारी के डर से सुसाइड कर लिया। हालांकि, जांच के बाद मृतक की रिपोर्ट कोरोना नेगेटिव आई थी। 

ज्यादातर मामले तबलीगी जमात से जुड़े हैं

मालूम हो, अब तक देश में कोरोना वायरस के कुल 8356 मामले सामने आ चुके हैं, जिसमें से 273 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 716 लोग ठीक हो गए हैं। हैरत वाली बात ये है कि तमिलनाडु और अन्य राज्यों में भी कोरोना पॉजिटिव मामले एकदम से बढ़ें, जिनका कारण तबलीगी जमात से जुड़े लोगों को माना जा रहा है।

Web Title: Tamil Nadu: Daily wage labourers at MGR Street in Madurai protest amid coronavirus lockdown

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे