"मेरे बारे में जो गंदी बातें करते हैं मैं उनको...", बीजेपी के आरोपों पर बोलीं स्वाति मालीवाल

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 21, 2023 03:30 PM2023-01-21T15:30:15+5:302023-01-21T15:30:15+5:30

दरअसल, भाजपा ने मालीवाल के साथ हुई घटना को नाटक और फेक बताया था। इस पर स्वाति मालीवाल ने ट्वीट कर जवाब दिया, "जिन्हें लगता है कि मेरे बारे में झूठी, गंदी बातें कर मुझे डरा देंगे उन्हें बता दूं कि मैं डरने वाली नहीं हूं। 

Swati Maliwal replied to BJP allegations said dirty lies about me | "मेरे बारे में जो गंदी बातें करते हैं मैं उनको...", बीजेपी के आरोपों पर बोलीं स्वाति मालीवाल

फाइल फोटो

Highlights बीजेपी के आरोपों पर स्वाति मालीवाल ने पलटवार किया है। बीजेपी ने मालीवाल के साथ कार में घसीटे जाने वाली घटना का फर्जी और नाटक करार दिया है। स्वाति मालीवाल का कहना है कि वो किसी से डरने वाली नहीं हैं बीजेपी उनके खिलाफ गंदी और झूठी बातें करती है।

दिल्ली महिला आयोग की प्रमुख स्वाति मालीवाल के साथ छेड़छाड़ और कार से घसीटने के आरोपों पर भारतीय जनता पार्टी ने सवाल खड़े किए हैं। इन आरोपों पर स्वाति मालीवाल ने चुप्पी तोड़ी है और कड़ी प्रतिक्रिया दी है। दरअसल, भाजपा ने मालीवाल के साथ हुई घटना को नाटक और फेक बताया था। इस पर स्वाति मालीवाल ने ट्वीट कर जवाब दिया, "जिन्हें लगता है कि मेरे बारे में झूठी, गंदी बातें कर मुझे डरा देंगे उन्हें बता दूं कि मैं डरने वाली नहीं हूं। 

दरअसल, स्वाति मालीवाल ने आरोप लगाया था कि देर रात एम्स के बाहर कार सवार शख्स ने नशे की हालत में उन्हें 10-15 मीटर तक घसीटा था। मालीवाल ने कहा कि उनका हाथ कार की खिड़की में फंस गया था जिसके बाद कार सवार उन्हें घसीटता चला गया। 

मैं जब तक जिंदा हूं, लड़ती रहूंगी- डीसीडब्ल्यू प्रमुख 

स्वाति मालीवाल ने अपने ऊपर लगे आरोपों पर कहा कि मेरे खिलाफ जो लोग गंदी और झूठी बातें करते हैं मैं उन्हें बता दूं कि मैं सिर पर कफन बांध कर निकली हूं और मैंने अपनी छोटी सी जिंदगी में बड़े काम किए हैं। मुझ पर कई हमले हुए हैं, मेरे अंदर हर अत्याचार के बाद आग और बढ़ गई है। मेरी आवाज कोई नहीं दबा सकता, मैं जब तक जिंदा हूं लड़ती रहूंगी।

बीजेपी ने बताया 'नाटक'

दिल्ली महिला आयोग की प्रमुख स्वाति मालीवाल को एम्स के बाहर कार सवार द्वारा घसीटे जाने के मामले में 47 साल के कार चालक को गिरफ्तार किया गया है। इस घटना का वीडियो भी सामने आया था। इस मामले में बीजेपी के कई नेताओं ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। बीजेपी के सांसद मनोज तिवारी ने एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में आरोपी हरीश चंद्र सूर्यवंशी जो कि आम आदमी पार्टी के विधायक के साथ पोज देता दिखाई दे रहा है, उसे ही इस केस में गिरफ्तार किया गया है। इस गिरफ्तारी को लेकर दिल्ली पुलिस की सराहना की गई थी लेकिन ये 'फर्जी स्टिंग' है। 

इसी कड़ी में बीजेपी नेता शाजिया इल्मी ने ट्वीट करते हुए कहा था कि मालीवाल के नाटक का पर्दाफाश हो चुकी है। आम आदमी पार्टी ने दिल्ली पुलिस को बदनाम करने के लिए नाटक किया और उसकी विश्वसनीयता पर सवाल उठाए हैं। क्या महिला सुरक्षा के मुद्दे पर सस्ती राजनीति जायज है। 

Web Title: Swati Maliwal replied to BJP allegations said dirty lies about me

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे