सुवेंदु अधिकारी को बीच रास्ते में रोका गया, बीजेपी नेता ने कहा वह हावड़ा नहीं जा रहे थे, ममता पर साधा निशाना

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: June 12, 2022 04:39 PM2022-06-12T16:39:21+5:302022-06-12T16:54:08+5:30

शनिवार को भाजपा नेता ने खुद ट्वीट कर बताया था कि वह रविवार को हावड़ा का दौरा करेंगे। हालांकि जब पुलिस ने उन्हें रोका तो उन्होंने कहा कि वह हावड़ा नहीं जा रह थे। 

Suvendu Adhikari, stopped on his way, says he was not going to Howrah | सुवेंदु अधिकारी को बीच रास्ते में रोका गया, बीजेपी नेता ने कहा वह हावड़ा नहीं जा रहे थे, ममता पर साधा निशाना

सुवेंदु अधिकारी को बीच रास्ते में रोका गया, बीजेपी नेता ने कहा वह हावड़ा नहीं जा रहे थे, ममता पर साधा निशाना

Next
Highlightsसुवेंदु अधिकारी ने कहा पुलिस ने उन्हें गलत तरीके से रोका है कहा- दोपहर के भोजन के लिए कोलाघाट की ओर जा रहा थामेदिनीपुर एसपी से किया सवाल, क्या पूर्व मेदिनीपुर जिले में कर्फ्यू है लागू है?

कोलकाता: पश्चिम बंगाल भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी ने रविवार को आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल पुलिस ने उन्हें पूर्व मेदिनीपुर जिले के तामलुक इलाके में रोका, हालांकि उनकी हिंसा प्रभावित हावड़ा जाने की योजना नहीं थी।

समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, हावड़ा में धारा 144 लागू होने के कारण पुलिस ने उन्हें एहतियाती तौर पर रोकने का दावा किया है। पुलिस को कथित तौर पर सूचना मिली थी कि अधिकारी हावड़ा जिले का दौरा करने की योजना बना रहे हैं। शनिवार को भाजपा नेता ने खुद ट्वीट कर बताया था कि वह रविवार को हावड़ा का दौरा करेंगे। हालांकि जब पुलिस ने उन्हें रोका तो उन्होंने कहा कि वह हावड़ा नहीं जा रह थे। 

पुलिस पर निशाना साधते हुए अधिकारी ने कहा कि तामलुक के तहत राधामोनी में एनएच 116 पर उन्हें "गैरकानूनी रूप से रोका" गया था। भाजपा नेता ने ट्विटर पर पुरबा मेदिनीपुर जिला पुलिस के आधिकारिक हैंडल को टैग करते हुए सवाल किया कि क्या पुरबा मेदिनीपुर जिले में कर्फ्यू है या धारा 144 लागू है। उन्होंने आगे उल्लेख किया कि वह दोपहर के भोजन के लिए कोलाघाट की ओर जा रहे थे। "यह कैसे प्रतिबंधित है?", सुवेंदु ने सवाल किया।

उन्होंने ट्विटर लिखा, “मुझे तामलुक पीएस के तहत राधामोनी में एनएच 116 पर बंगाल पुलिस द्वारा गैरकानूनी रूप से रोका गया है। मेदिनीपुर एसपी क्या पूर्व मेदिनीपुर जिले में कर्फ्यू है या धारा 144 लागू है? मैं दोपहर का भोजन करने के लिए कोलाघाट की ओर जा रहा हूँ। यह कैसे प्रतिबंधित है?” 

पुलिस की ओर से की गई इस कार्रवाई पर प्रतिक्रिया देते हुए बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी ने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि वे इसके खिलाफ अदालत का दरवाजा खटखटाएंगें। इससे पहले विपक्षी दल के नेता सुवेंदु अधिकारी ने धारा 144 के बीच हावड़ा में भाजपा पार्टी कार्यालय में तोड़फोड़ करने के संबंध में मुख्य सचिव को पत्र लिखकर जाने की अनुमति मांगी थी। 

Web Title: Suvendu Adhikari, stopped on his way, says he was not going to Howrah

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे