गुजरात में राजमार्ग पर एसयूवी एवं ट्रक में भिडंत, तीन की मौत

By भाषा | Published: June 14, 2021 04:35 PM2021-06-14T16:35:16+5:302021-06-14T16:35:16+5:30

SUV and truck collide on highway in Gujarat, three killed | गुजरात में राजमार्ग पर एसयूवी एवं ट्रक में भिडंत, तीन की मौत

गुजरात में राजमार्ग पर एसयूवी एवं ट्रक में भिडंत, तीन की मौत

वलसाड, 14 जून गुजरात के वलसाड जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक कार और ट्रक में भिड़ंत हो गई जिसके बाद कार में सवार तीन लोगों की मौत हो गई और परिवार के चार अन्य सदस्य घायल हो गए। मृतकों में एक महिला, उसकी बेटी तथा एक और बच्चा शामिल है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

एक अधिकारी ने बताया कि घटना कल रात हुई जब एक परिवार के सात सदस्य, अपने परिजन के अंतिम संस्कार में शामिल होने के बाद अपनी एसयूवी कार में दमन से अंकलेश्वर जा रहे थे।

उन्होंने कहा, “कार चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया जिसके बाद कार, डिवाइडर पर उछल गई और आगे चल रही ट्रक से भिड़ने से पहले सड़क किनारे एक लैंप टकरायी। घटनास्थल पर तीन व्यक्तियों की मौत हो गई।” पुलिस ने बताया कि मृतकों में रफत कछवाला (32), उसकी बेटी मन्नत (8) और रफत की रिश्तेदार खुशी (10) की मौत हो गई। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: SUV and truck collide on highway in Gujarat, three killed

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे