17 मार्च तक करेंगे भुगतान, भारती एयरटेल के चेयरमैन सुनील मित्तल बोले- दूरसंचार क्षेत्र के कर, शुल्कों में कटौती हो

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 20, 2020 07:33 PM2020-02-20T19:33:23+5:302020-02-20T19:33:23+5:30

भारती एयरटेल के चेयरमैन सुनील मित्तल ने यह भी कहा कि एयरटेल समायोजित सकल आय (एजीआर) बकाया पर उच्चतम न्यायालय के फैसले के अनुपालन को लेकर प्रतिबद्ध है। उन्होंने यह भी कहा कि कंपनी शेष राशि का भुगतान जल्द करेगी। उन्होंने कहा, ‘‘उद्योग के लिये एजीआर का मामला अप्रत्याशित संकट है।

Sunil Bharti Mittal, Founder and Chairman of Bharti Enterprises after his meeting with Union Minister Ravi Shankar Prasad in Delhi | 17 मार्च तक करेंगे भुगतान, भारती एयरटेल के चेयरमैन सुनील मित्तल बोले- दूरसंचार क्षेत्र के कर, शुल्कों में कटौती हो

एयरटेल के पास भुगतान के लिये 17 मार्च तक का समय है।

Highlightsमित्तल ने कहा कि उद्योग पर इस समय ऊंची दर से कर लगाया जा रहा है। सरकार से क्षेत्र के करों और शुल्कों में कटौती की मांग की।

भारती एयरटेल के चेयरमैन सुनील मित्तल ने बृहस्पतिवार को दूरसंचार मंत्री रवि शंकर प्रसाद से मुलाकात की और दूरसंचार क्षेत्र के कर और शुल्कों में कटौती की मांग की।

मित्तल ने यह भी कहा कि एयरटेल समायोजित सकल आय (एजीआर) बकाया पर उच्चतम न्यायालय के फैसले के अनुपालन को लेकर प्रतिबद्ध है। उन्होंने यह भी कहा कि कंपनी शेष राशि का भुगतान जल्द करेगी। उन्होंने कहा, ‘‘उद्योग के लिये एजीआर का मामला अप्रत्याशित संकट है।

सरकार के साथ मिलकर इससे निपटा जा रहा है।’’ मित्तल ने कहा कि उद्योग पर इस समय ऊंची दर से कर लगाया जा रहा है। उन्होंने सरकार से क्षेत्र के करों और शुल्कों में कटौती की मांग की। उन्होंने कहा कि एयरटेल के पास भुगतान के लिये 17 मार्च तक का समय है। कंपनी बकाये का भुगतान इस तिथि से काफी पहले कर देगी। 

Web Title: Sunil Bharti Mittal, Founder and Chairman of Bharti Enterprises after his meeting with Union Minister Ravi Shankar Prasad in Delhi

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे