जम्मू-कश्मीर: CRPF की गाड़ी पर पत्थरबाजी, गाड़ी का संतुलन बिगाड़ने की वजह से 2 जवान की मौत

By भारती द्विवेदी | Published: April 4, 2018 10:10 PM2018-04-04T22:10:37+5:302018-04-04T22:10:37+5:30

घटनास्थल पर हालात कंट्रोल करने के लिए पुलिस अधिकारी मौजूद हैं।

stone pelting on CRPF vehicle in jammu kashmir 2 CRPF Jawans dead | जम्मू-कश्मीर: CRPF की गाड़ी पर पत्थरबाजी, गाड़ी का संतुलन बिगाड़ने की वजह से 2 जवान की मौत

जम्मू-कश्मीर: CRPF की गाड़ी पर पत्थरबाजी, गाड़ी का संतुलन बिगाड़ने की वजह से 2 जवान की मौत

नई दिल्ली, 4 अप्रैल: जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सीआरपीएफ 164 बटालियन के 2 जवानों की मौत हो गई है। वहीं 3 बुरी तरह घायल है। दरअसल ये दुर्घटना पत्थबाजी की वजह से हुई है। सीआरपीएफ की ट्रक पर कुछ लोगों ने पत्थर फेंकने शुरू किया,  जिसकी वजह से ट्रक के ड्राइवर का संतुलन बिगड़ गया। संतुलन बिगड़ने की वजह से सीआरपीएफ के ट्रक और जवानों की मोटरसाइकिल के बीच टक्कर हुई और उनकी मौत हो गई है।


दक्षिण कश्मीर के कोकरनाग के हिलर इलाके में जब सीआरपीएफ के जवान अपनी ड्यूटी से शिविर की तरफ लौट रहे थे। उस समय सीआरपीएफ के बख्तरबंद वाहन पर पत्थर फेंके गए।

खबर के मुताबिक सीआरपीएफ ट्रक ड्राइवर रूप सिंह को जब सिर पर पत्थर लगा तो उनका संतुलन बिगड़ गया। गाड़ी के आगे बाइक से जा रहे रियाज अहमद वानी और निसार अहमद वानी के ऊपर ट्रक चढ़ गया। दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने दोनों ही जवान को मृत घोषित कर दिया।

Web Title: stone pelting on CRPF vehicle in jammu kashmir 2 CRPF Jawans dead

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे