देखें वीडियो: 'पुतिन, बाइडन और चार्ल्स करते हैं उद्धव ठाकरे की चर्चा'-कथित वायरल भाषण में बोले संजय राउत, पीएम मोदी को लेकर कही यह बात

By आजाद खान | Published: December 29, 2022 11:55 AM2022-12-29T11:55:26+5:302022-12-29T12:33:41+5:30

शिवसेना नेता संजय राउत को एक कथित भाषण में बोलते हुए सुना गया है कि “रूसी राष्ट्रपति पुतिन, अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन और किंग चार्ल्स ने यह भी सोचा कि पीएम मोदी ने उद्धव ठाकरे को कभी उनसे क्यों नहीं मिलवाया है।”

shivsena leader Sanjay Raut said Putin Biden Charles discuss Uddhav Thackeray alleged viral speech said this about PM Modi | देखें वीडियो: 'पुतिन, बाइडन और चार्ल्स करते हैं उद्धव ठाकरे की चर्चा'-कथित वायरल भाषण में बोले संजय राउत, पीएम मोदी को लेकर कही यह बात

फोटो सोर्स: ANI फाइल फोटो

Highlightsशिवसेना नेता संजय राउत को कथित भाषण का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है।वीडियो में उन्होंने रूसी राष्ट्रपति पुतिन, अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन और किंग चार्ल्स के बारे में बोल है। यही नहीं उन्होंने यूक्रेन के राष्ट्रपति व्लाडिमिर जेलेंस्की को लेकर पीएम मोदी के बारे में बोला है।

मुंबई: उद्धव ठाकरे गुट के शिवसेना नेता संजय राउत का एक बयान सामने आया है जिसे लेकर अब खूब चर्चा हो रही है। दरअसल, संजय राउत ने कहा है कि रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन, अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन और किंग चार्ल्स महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को लेकर बात कर रहे है। 

उनके अनुसार, इन तीनों हस्तियों के बीच यह चर्चा हो रही है पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे आखिर कैसे महाराष्ट्र के सीएम से लड़ रहे है। यही नहीं संजय राउत ने यूक्रेन के राष्ट्रपति व्लाडिमिर जेलेंस्की और पीएम मोदी को लेकर भी बोला है। ऐसे में संजय राउत का यह बयान अब तेजी से वायरल हो रहा है और सोशल मीडिया यूजर्स इसे जमकर शेयर भी कर रहे है। 

संजय राउत ने क्या कहा

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार,  एक सभा में संजय राउत ने महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की तारीफ करते हुए देखा गया है। इस दौरान उन्होंने उद्धव ठाकरे को लेकर एक बयान भी दिया है जो जमकर वायरल हो रहा है। खबर के मुताबिक, संजय राउत ने यह कथित बयान मजाक में कहा है और महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे द्वारा पहले दिए गए बयान का यह एक मजाक में जवाब है।

वीडियो में शिवसेना नेता संजय राउत को यह कहते हुए सुना गया है कि “तीनों (रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन, अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन और किंग चार्ल्स) ने एक वीडियो कॉन्फ्रेंस की जिसमें उन्होंने यह भी सोचा कि उद्धव ठाकरे, एकनाथ शिंदे सरकार के खिलाफ कैसे लड़ रहे हैं। यूक्रेन के राष्ट्रपति व्लाडिमिर जेलेंस्की ने भी उद्धव ठाकरे के बारे में जानकारी ली। तीनों ने यह भी सोचा कि पीएम मोदी ने उद्धव ठाकरे को कभी उनसे क्यों नहीं मिलवाया।”

भाजपा ने क्या कहा, क्या है पूरा मामला

इस वीडियो को भाजपा नेता प्रीति गांधी ने ट्वीट किया है जिसमें संजय राउत को कथित भाषण देते हुए देखा गया है। भाजपा नेता ने ट्वीट में लिखा है कि “कुछ लोग कपिल शर्मा शो को सीरियस कम्पटीशन दे रहे हैं।” 

हिंदुस्तान टाइम्स की एक खबर के मुताबिक, संजय राउत ने यह कथित भाषण महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे द्वारा दिए गए पहले एक बयान के जवाब में मजाक में कहा है। उस बयान में सीएम एकनाथ शिंदे ने यह दावा किया था कि अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन ने उनके बारे में पूछा है और जानकारी लेने की कोशिश की है। 

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में यह दावा किया गया था कि सीएम एकनाथ शिंदे को यह कहते हुए सुना गया था कि “बिल क्लिंटन के साथ रहने वाला एक भारतीय कुछ महीने पहले मेरे पास आया था। उसने मुझे बताया कि बिल क्लिंटन ने उससे पूछा कि एकनाथ शिंदे कौन हैं, एकनाथ शिंदे कितना काम करते हैं, वह कब खाते हैं और कब सोते हैं।”

Web Title: shivsena leader Sanjay Raut said Putin Biden Charles discuss Uddhav Thackeray alleged viral speech said this about PM Modi

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे