महावीर जयंती पर भगवान बुद्ध की फोटो पोस्ट कर ट्विटर पर ट्रोल हुए शशि थरूर

By भारती द्विवेदी | Published: March 29, 2018 04:28 PM2018-03-29T16:28:43+5:302018-03-29T16:28:43+5:30

शशि थरूर ने पोस्ट डिलीट करने के बजाए अपनी गलती स्वीकार की है।

Shashi tharoor trolled on Twitter after posting the image of lord Buddha on mahavir jayanti | महावीर जयंती पर भगवान बुद्ध की फोटो पोस्ट कर ट्विटर पर ट्रोल हुए शशि थरूर

महावीर जयंती पर भगवान बुद्ध की फोटो पोस्ट कर ट्विटर पर ट्रोल हुए शशि थरूर

नई दिल्ली, 29 मार्च: कांग्रेस के दिग्गज नेता शशि थरूर ट्विटर पर ट्रोल हो रहे हैं। ट्रोल की वजह बनी भगवान बुद्ध की तस्वीर। दरअसल महावीर जयंती के अवसर पर कांग्रेस नेता ने सबको शुभकामनाएं देते हुए एक पोस्ट डाला। उस पोस्ट में उन्होंने भगवान महावीर की जगह गौतम बुद्ध की फोटो पोस्ट कर दी। जिसे बाद से लोगों ने उन्हें ट्विटर पर ट्रोल करना शुरू कर दिया।


हालांकि अपनी गलती का एहसास होते ही शशि थरूर ने बैक टू बैक तीन और पोस्ट किए और सफाई दी। साथ ही उन्होंने अपनी फोटो का सोर्स लिंक भी शेयर किया और कहा कि चलो मेरी गलती के कारण ही लोग कम से कम महावीर जयंती के बार में बात तो कर रहे हैं।

गलती मानने के बाद बहुत से यूजर्स ने उनकी इस बात के लिए तारीफ भी की है। कुछ लोगों ने जहां ये कहा है कि कोई बात नहीं आपने अपनी गलती मान ली है। कुछ यूजर्स ने ये कहा कि आप कोई मोदी जी थोड़ी है, जो गलतियां नहीं करते। वहीं एक यूजर ने कहा कि आप फोटो में भी घोटाला करते हैं। शशि हमेशा ही अपनी अंग्रेजी शब्दावाली को लेकर ट्विटर पर सुर्खियां बटोरते हैं। उनकी अंग्रेजी लोगों के लिए चर्चा का विषय बना जाती है। यहां तक की उसे समझने के लिए डिक्शनरी का सहारा लेते हैंं।

Web Title: Shashi tharoor trolled on Twitter after posting the image of lord Buddha on mahavir jayanti

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे