Shahnawaz Hussain says Elections in Bihar this time 15 years vs 15 years | बिहार में 15 साल Vs 15 साल का अंतर बहुत साफ, नीतीश कुमार सबसे बेहतर सीएम: शहनवाज हुसैन
नीतीश कुमार सबसे बेहतर मुख्यमंत्री: शहनवाज हुसैन

Highlightsबिहार में चुनाव इस बार 15 साल बनाम 15 साल, नीतीश कुमार सबसे बेहतर सीएम हैं: शहनवाज हुसैन'बिहार में विकास को लेकर फर्क साफ है जिसको नहीं दिखता उसको आंकडे देख लेने चाहिए'

बिहार विधानसभा चुनाव की गहमागहमी के बीच भाजपा ने अब अपनी पूरी ताकत झोंकनी शुरू कर दी है. भाजपा अब रोजना अपने बडे नेताओं के जरिए विपक्ष पर हमला करवा रही है. इसी बीच भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने आगामी विधानसभा चुनाव में एनडीए की जीत का दावा किया है. उन्होनें बिहार में विकास के तमाम आंकडों को पेश करते हुए विपक्ष पर निशाना साधा.

बिहार में भाजपा अब लगातार सभी जगहों पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर 15 साल के कार्यकाल को गिनाने में जुटी हुई है. इसी क्रम में आज भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में चुनाव लड़ा जाएगा और जो एनडीए की सरकार ने 15 साल में काम किए हैं, वो विपक्ष कभी नहीं कर सकता. 

बिहार में 15 साल बनाम 15 साल का अंतर बहुत साफ

उन्होंने कहा कि बिहार में जल्द चुनाव होने वाला है. चुनाव की घोषणा जल्द ही हो जाएगा. 15 साल बनाम 15 साल का अंतर बहुत साफ है. नीतीश कुमार ने कृषि क्षेत्र में भी बहुत बेहतर काम किया है. बालिका साइकिल योजना शुरू की गई. जिनको फर्क नहीं दिखता उनके लिए फर्क साफ है. 

उन्होंने कहा कि फर्क साफ है जिसको नहीं दिखता उसको आंकडे देख लेने चाहिए. उन्होंने कहा कि एनडीए एकजुट होकर चुनाव लडेगा. इसका साथ ही शहनवाज हुसैन ने राजद पर हमला करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में राजद खाता तक नहीं खोल पाई थी. लेकिन अभी बडी- बडी बातें कर रहा है.

शाहनवाज हुसैन ने नीतीश कुमार के किए गए कामों को भी गिनाया और कहा कि पहले ग्रामीण सडक 835 किलोमीटर थी 94 हजार किलोमीटर सडक है. बिहार में एक बात साफ है. नीतीश कुमार ने नामुमकिन को मुमकिन किया है. विश्व के सबसे अनुभव वाले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हैं. 

बिहार चुनाव में एनडीए एकजुट: शहनवाज हुसैन

नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए एकजुट होकर चुनाव लडेगा. लोकसभा चुनाव की तरह तकरीबन 100 प्रतिशत सीटें हम जीतेंगे. इस बार भी अपने विरोधियों को जीरो पर आउट करेंगे. उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने बिहार को कई तोहफे दिए हैं. बिहार के लोग नीतीश कुमार को फिर मुख्यमंत्री बनाएंगे क्योंकि उन्होंने साफ-साफ दिखाया है कि पहले की सरकारों ने क्या किया है और उनके नेतृत्व वाली सरकार ने क्या किया है. 

शाहनवाज हुसैन के कहा कि लगातार बिहार में विकास का काम हुआ है और इसी विकास के नाम पर फिर जनता नीतीश कुमार को सत्ता में बैठाने का काम करेगी. वहीं उन्होंने कहा कि चिराग पासवान अपनी पार्टी को मजबूत बनाने में जुटे हैं जल्द ही उनकी तल्खी दूर हो जाएंगी. 

इसके साथ ही शाहनवाज हुसैन ने यह दावा कि विधानसभा चुनाव में हमारे गठबंधन पूर्ण बहुमत हासिल करेगा और हमारी सरकारी बनेगी. इसके साथ ही उन्होंने केन्द्र सरकार ने बिहार के लिए जो काम किए हैं उसके बारे में बताया.

Web Title: Shahnawaz Hussain says Elections in Bihar this time 15 years vs 15 years
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे