गुजरात में एलपीजी सिलेंडर में विस्फोट से सात लोगों की मौत

By भाषा | Published: July 24, 2021 09:59 AM2021-07-24T09:59:07+5:302021-07-24T09:59:07+5:30

Seven killed in LPG cylinder explosion in Gujarat | गुजरात में एलपीजी सिलेंडर में विस्फोट से सात लोगों की मौत

गुजरात में एलपीजी सिलेंडर में विस्फोट से सात लोगों की मौत

अहमदाबाद, 24 जुलाई गुजरात में अहमदाबाद शहर के बाहरी इलाके में एक कमरे में एलपीजी सिलेंडर से गैस का रिसाव होने के कारण आग लग गयी और विस्फोट हो गया जिससे सात लोगों की झुलसकर मौत हो गयी।

अहमदाबाद ग्रामीण में असलाली पुलिस थाने के उप निरीक्षक एस एस गामेटी ने शुक्रवार को बताया कि यह घटना मंगलवार रात की है लेकिन पीड़ितों की मौत पिछले कुछ दिनों में इलाज के दौरान हुई। मृतकों में मजदूर और उनके परिवार के सदस्य हैं। मृतकों में बच्चे और महिलाएं शामिल हैं।

गामेटी ने कहा, ‘‘कुछ मजदूर एक फैक्ट्री में काम कर रहे थे और उनके परिवार के सदस्य एक छोटे-से कमरे में सो रहे थे जब 20 जुलाई की रात को एलपीजी सिलेंडर से गैस का रिसाव शुरू हुआ। जब उनके पड़ोसी ने उन्हें जगाने के लिए दरवाजा खटखटाया तो एक मजदूर उठा और उसने बत्ती जलायी जिससे विस्फोट हो गया।’’

उन्होंने बताया, ‘‘घटना के समय वहां दस लोग सो रहे थे और कमरे में आग लगने से सभी गंभीर रूप से झुलस गए। तीन लोगों की बृहस्पतिवार को एक अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गयी जबकि चार अन्य की शुक्रवार को मौत हो गयी।’’ उन्होंने बताया कि तीन लोगों का उपचार चल रहा है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Seven killed in LPG cylinder explosion in Gujarat

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे