Sambit Patra strongly attacks LJP, LJP is contesting elections to save its existence in Bihar | संबित पात्रा का LJP पर जोरदार हमला, बिहार में अपना अस्तित्व बचाने के लिए चुनाव लड़ रही है लोजपा
संबित पात्रा (फाइल फोटो)

Highlightsचिराग ने ट्वीट के जरिये कहा कि वो लड़ रहे हैं हम पर राज करने के लिए, हम लड़ रहे हैं खुद पर नाज करने के लिए।संबित पात्रा ने यह भी कहा कि अपना अस्तित्व बचाने के लिए एलजेपी नेता इस तरह का बयान दे रहे हैं।बीजेपी नेता भूपेंद्र यादव ने कहा कि चिराग पासवान को किसी गलतफहमी में नहीं रहना चाहिए कि वह एनडीए के हिस्सा हैं।

नई दिल्ली:बिहार विधान सभा चुनाव से पहले लोक जनशक्ति पार्टी के खिलाफ एक के बाद एक भारतीय जनता पार्टी के नेता हमला कर रहे हैं। भले ही एलजेपी एनडीए गठबंधन का हिस्सा होने का दावा कर रहा हो। लेकिन, एक बार फिर से भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने एलजेपी के बारे में बड़ा बयान दिया है। 

शुक्रवार को भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि लोक जनशक्ति पार्टी अपने अस्तित्व को बचाने के लिए बिहार विधानसभा चुनाव लड़ रही है जबकि बीजेपी बिहार और लोकतंत्र की स्थिरता के लिए चुनाव लड़ रही है।

द न्यू इंडियन एक्सप्रेस की मानें तो आगे संबित पात्रा ने यह भी कहा कि अपना अस्तित्व बचाने के लिए जिस तरह से एलजेपी नेता बयान दे रहे हैं, वह अपने आप में बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। 

भाजपा बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव ने भी लोजपा पर किया हमला-

इसके अलावा, भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) बिहार के प्रभारी भूपेंद्र यादव ने भी मीडिया के सामने कहा कि लोजपा एनडीए गठबंधन का हिस्सा नहीं है। बीजेपी के वरिष्ट नेता ने इसके आगे कहा कि हम चिराग पासवान को बताना चाहते हैं कि उन्हें किसी भ्रम में नहीं रहना चाहिए। भाजपा-जद (यू) चुनाव लड़ रहे हैं और नीतीश कुमार जी मुख्यमंत्री होंगे। 

चिराग बोले- पीएम मोदी का हनुमान हूं, जरूरत पड़ी तो सीना फाड़कर दिखा दूंगा

लोजपा प्रमुख चिराग पासवान ने बड़ा बयान दिया है। चुनाव प्रचार के लिए मुझे पीएम मोदी की तस्वीरों का इस्तेमाल करने की जरूरत नहीं है। वह मेरे दिल में हैं, मैं उनका हनुमान हूं। अगर जरूरत पड़ी तो मैं अपना सीना फाड़कर दिखा दूंगा। मेरी पार्टी 20 साल पुरानी है, क्यों मेरी पार्टी की अपनी सोच और अपनी राय नहीं हो सकती? जितने भी BJP के वरिष्ठ नेता ये शब्द बोल रहे हैं मैं समझ रहा हूं कि सीएम इस बात को लेकर परेशान है कि LJP के अकेले चुनाव लड़ने से उनको नुकसान होने वाला है।

चिराग से नाखुश चाचा पशुपति पारस, कहा-सीएम नीतीश सही काम कर रहे हैं

लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान का मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर लगातार हमला जारी है। चिराग ने ट्वीट के जरिये कहा कि वो लड़ रहे हैं हम पर राज करने के लिए, हम लड़ रहे हैं खुद पर नाज करने के लिए। चिराग के इस निर्णय से अब उनके घर में ही बगावत की स्थिति हो गई है। हालांकि असंतोष तो काफी पहले से ही है, लेकिन राम विलास पासवान की वजह से छोटे भाई व लोजपा सांसद पशुपति पारस ने चिराग से अलग हटकर कहा है कि नीतीश कुमार बिहार में सही काम कर रहे हैं। उन्होंने ऐलान कर दिया है कि 20 अक्टूबर के बाद वे खुलकर बोलेंगे।

Web Title: Sambit Patra strongly attacks LJP, LJP is contesting elections to save its existence in Bihar
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे