सचिन पायलट ने वसुंधरा राजे को बताया 'शेरनी', कहा- किसान है सबसे बड़ा शिकार 

By भाषा | Published: October 3, 2018 04:15 AM2018-10-03T04:15:22+5:302018-10-03T04:16:27+5:30

राजस्थान कांग्रेस के प्रमुख सचिन पायलट ने मंगलवार को आरोप लगाए कि राज्य के किसान मर रहे हैं लेकिन मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ‘गौरव यात्रा’ में व्यस्त हैं।

Sachin Pilot told Vasundhara Raje 'Lioness' farmers biggest hunt | सचिन पायलट ने वसुंधरा राजे को बताया 'शेरनी', कहा- किसान है सबसे बड़ा शिकार 

सचिन पायलट ने वसुंधरा राजे को बताया 'शेरनी', कहा- किसान है सबसे बड़ा शिकार 

कोटा, 03 अक्टूबर: राजस्थान कांग्रेस के प्रमुख सचिन पायलट ने मंगलवार को आरोप लगाए कि राज्य के किसान मर रहे हैं लेकिन मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ‘गौरव यात्रा’ में व्यस्त हैं।

पायलट गांधी जयंती के अवसर पर कोटा जिले के सांगोड शहर में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। राजे के इस दावे पर कि वह राज्य के लागों के लिए शेरनी की तरह लड़ेंगी, पायलट ने आरोप लगाए कि हालांकि वह शेरनी हैं लेकिन उनका सबसे बड़ा शिकार किसान बन रहे हैं।

इससे पहले पायलट ने अमित शाह पर बोला था धावा 

इससे पहले कांग्रेस की राजस्थान इकाई के प्रमुख सचिन पायलट ने कहा था कि भाजपा राजस्थान में ‘‘अंदरूनी कलह और गुटबाजी’’ का सामना कर रही है और यह इस बात से साबित होता है कि पार्टी अध्यक्ष अमित शाह और मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे दो अलग अलग प्रचार अभियान चला रहे हैं। 

पायलट ने इसके साथ ही कहा कि उनकी पार्टी के सभी वरिष्ठ नेता एकजुट हैं। राजे सरकार के खिलाफ कांग्रेस की कमान संभाल रहे पायलट ने चुनावी राज्य राजस्थान में बड़ी जीत का भरोसा जताया।

पीटीआई को दिये साक्षात्कार में पायलट ने कहा कि राज्य इकाई प्रमुख के नाते, उन्होंने गठबंधन के मुद्दे पर अपने इनपुट दिये हैं और अब इस पर पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी को फैसला करना है।

पायलट ने कांग्रेस में अंदरूनी झगड़े की भाजपा की आलोचना को खारिज करते हुए कहा, ‘‘मुझे बहुत गर्व है कि राजस्थान में कांग्रेस के बहुत मजबूत और बहुत बड़े नेता हैं। सभी ने पार्टी को आज की स्थिति वाली मजबूती देने के लिए बहुत योगदान दिया है... जितने ज्यादा हैं, उतना अच्छा है।’’ 

Web Title: Sachin Pilot told Vasundhara Raje 'Lioness' farmers biggest hunt

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे