भाजपा गठबंधन से नाखुश 22 विधायक, एकनाथ शिंदे की शिवसेना छोड़ना चाहते हैं 9 सांसद: सामना

By मनाली रस्तोगी | Published: May 30, 2023 03:29 PM2023-05-30T15:29:52+5:302023-05-30T15:37:16+5:30

शिवसेना (यूबीटी) पार्टी के मुखपत्र सामना ने दावा किया कि मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व में शिवसेना के 22 विधायक और नौ लोकसभा सांसद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से नाखुश थे और पार्टी छोड़ना चाहते थे।

Saamana says 22 MLAs 9 MPs unhappy with BJP want to leave Eknath Shinde's Shiv Sena | भाजपा गठबंधन से नाखुश 22 विधायक, एकनाथ शिंदे की शिवसेना छोड़ना चाहते हैं 9 सांसद: सामना

(फाइल फोटो)

Highlightsराज्य में सत्तारूढ़ भाजपा-शिवसेना गठबंधन में सब ठीक नहीं होने का संकेत देते हुए कीर्तिकर ने भाजपा पर भेदभाव का आरोप लगाया।कीर्तिकर ने दावा किया कि उनकी पार्टी राज्य की 22 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ना चाहेगी।कीर्तिकर ने दावा किया कि उनकी पार्टी राज्य की 22 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ना चाहेगी।

मुंबई: शिवसेना (यूबीटी) पार्टी के मुखपत्र सामना ने दावा किया कि मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व में शिवसेना के 22 विधायक और नौ लोकसभा सांसद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से नाखुश थे और पार्टी छोड़ना चाहते थे। शिवसेना (यूबीटी) के सांसद विनायक राउत ने कहा कि विधायक उनकी पार्टी के संपर्क में थे और शिंदे के नेतृत्व वाली पार्टी छोड़ना चाहते थे क्योंकि उनके निर्वाचन क्षेत्रों में कोई विकास नहीं हुआ था।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, सामना ने सोमवार को कहा कि हम ही शिवसेना जैसे नारे लगाने वाले शिवसेना के वरिष्ठ नेता गजानन कीर्तिकर ने खुले तौर पर भाजपा के व्यवहार पर नाराजगी व्यक्त की है। राज्य में सत्तारूढ़ भाजपा-शिवसेना गठबंधन में सब ठीक नहीं होने का संकेत देते हुए कीर्तिकर ने भाजपा पर भेदभाव का आरोप लगाया। 

उन्होंने कहा, "हम 13 सांसद हैं और अब हम एनडीए का हिस्सा हैं और हम उम्मीद करते हैं कि हमारे निर्वाचन क्षेत्रों से संबंधित मुद्दों को प्राथमिकता के आधार पर हल किया जाएगा। लेकिन हम ऐसा होता नहीं देख रहे हैं।"

कीर्तिकर ने दावा किया कि उनकी पार्टी राज्य की 22 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ना चाहेगी। सामना में कहा गया, "पैसे से स्वाभिमान और सम्मान नहीं खरीदा जा सकता, यह एक बार फिर साबित हो गया है। कीर्तिकर ने दावा किया कि उनकी पार्टी राज्य की 22 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ना चाहेगी। यानी उन्होंने भाजपा से सीटें मांगी हैं। हालांकि भाजपा इस ग्रुप को पांच-सात सीट देने को भी तैयार नहीं है।"

Web Title: Saamana says 22 MLAs 9 MPs unhappy with BJP want to leave Eknath Shinde's Shiv Sena

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे