रॉबर्ट वाड्रा ने ट्विटर पर तिरंगे की जगह डाला पराग्वे का ध्वज, लोगों ने किया ट्रोल

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 12, 2019 08:01 PM2019-05-12T20:01:30+5:302019-05-12T20:02:10+5:30

रॉबर्ट वाड्रा ने जो झंडा ट्वीट किया है उसमें भी तीन रंग हैं. जिसमें सबसे ऊपर केसरिया, बीच में सफेद और नीचे नीला रंग दिखाई दे रहा है. बीच में एक चक्र भी है.लेकिन, हमारे देश के झंडे में सबसे नीचे हरा रंग होता है.

Robert vadra uses parague flag instead of national flag on twitter | रॉबर्ट वाड्रा ने ट्विटर पर तिरंगे की जगह डाला पराग्वे का ध्वज, लोगों ने किया ट्रोल

रॉबर्ट वाड्रा ने ट्विटर पर तिरंगे की जगह डाला पराग्वे का ध्वज, लोगों ने किया ट्रोल

Highlightsरॉबर्ट वाड्रा ने मतदान के बाद सेल्फी ट्वीट कर लिखा, ''हमारा अधिकार, हमारी ताकत!हालांकि बाद में उन्होंने यह ट्वीट डिलीट कर दिया.

एजेंसी लोकसभा चुनाव के दौरान रविवार को छठे चरण में दिल्ली के लोधी एस्टेट में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी और उनके पति रॉबर्ट वाड्रा ने मतदान किया. मतदान के बाद वाड्रा ने एक सेल्फी ट्वीट की, जिसमें उनसे चूक हो गई. दरअसल उन्होंने अपने देश के तिरंगा झंडे की जगह दक्षिण अमेरिकी देश पराग्वे का झंडा पोस्ट कर दिया. जिसके बाद वह सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगे.

हालांकि बाद में उन्होंने यह ट्वीट डिलीट कर दिया. रॉबर्ट वाड्रा ने जो झंडा ट्वीट किया है उसमें भी तीन रंग हैं. जिसमें सबसे ऊपर केसरिया, बीच में सफेद और नीचे नीला रंग दिखाई दे रहा है. बीच में एक चक्र भी है.लेकिन, हमारे देश के झंडे में सबसे नीचे हरा रंग होता है.



 

यह लिखा ट्वीट में: वाड्रा ने मतदान के बाद सेल्फी ट्वीट कर लिखा, ''हमारा अधिकार, हमारी ताकत! आप सबको बाहर आना चाहिए और वोट डालना चाहिए. अपने प्रिय लोगों के सम्मिलित भविष्य, सेक्युलर, प्रोडक्टिव और देश के सुरक्षित भविष्य के लिए हमें आपके सहयोग की जरूरत है. ''

Web Title: Robert vadra uses parague flag instead of national flag on twitter