Telangana Assembly Elections 2023: रेवंत रेड्डी ने तेलंगाना पुलिस को बताया शपथ ग्रहण समारोह कल या...

By रुस्तम राणा | Published: December 3, 2023 08:05 PM2023-12-03T20:05:57+5:302023-12-03T20:07:52+5:30

तेलंगाना पुलिस ने एक बयान में कहा कि रेवंत रेड्डी ने स्थानीय पुलिस से 4 दिसंबर या 9 दिसंबर को नए मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह के लिए सुरक्षा व्यवस्था करने को कहा है।

Revanth Reddy told Telangana Police swearing-in ceremony tomorrow or…: says Report | Telangana Assembly Elections 2023: रेवंत रेड्डी ने तेलंगाना पुलिस को बताया शपथ ग्रहण समारोह कल या...

Telangana Assembly Elections 2023: रेवंत रेड्डी ने तेलंगाना पुलिस को बताया शपथ ग्रहण समारोह कल या...

Highlightsरेवंत रेड्डी ने स्थानीय पुलिस से 4 या 9 दिसंबर को नए मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह के लिए सुरक्षा व्यवस्था करने को कहातेलंगाना कांग्रेस प्रमुख रेवंत रेड्डी मुख्यमंत्री पद की दौड़ में सबसे आगे हैंहालांकि, पार्टी ने अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है

हैदराबाद: पुलिस ने एक बयान में कहा कि तेलंगाना कांग्रेस प्रमुख ए रेवंत रेड्डी ने स्थानीय पुलिस से 4 दिसंबर या 9 दिसंबर को नए मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह के लिए सुरक्षा व्यवस्था करने को कहा है। उम्मीद है कि रेवंत रेड्डी की पार्टी तेलंगाना में 60 से अधिक सीटें जीतेगी और बीआरएस नेता और मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव को सत्ता से बेदखल कर देगी।

रेड्डी ने कथित तौर पर रविवार को पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) अंजनी कुमार से शपथ ग्रहण समारोह के लिए सुरक्षा व्यवस्था करने को कहा। तेलंगाना पुलिस ने आज कहा कि उन्होंने शपथ ग्रहण समारोह की तैयारियों के बारे में डीजीपी, अतिरिक्त डीजीपी (कानून और व्यवस्था) और एडीजी सीआईडी को फोन किया और चर्चा की, जो कल या 9 दिसंबर को आयोजित किया जा सकता है।

रेड्डी ने कथित तौर पर उनसे कहा कि कांग्रेस राज्यपाल से मिलेगी और सरकार गठन पर चर्चा करेगी। इसमें कहा गया, "टीपीसीसी अध्यक्ष ने बताया कि आज शाम से मुहूर्तम (शुभ समय) शुरू होगा। इसलिए, यदि संभव हो तो, वे कल (4 दिसंबर) शपथ ग्रहण समारोह पर विचार कर सकते हैं या वे 9 दिसंबर को (शपथ) ले सकते हैं।"

रेड्डी ने पुलिस को बताया कि इस समारोह में राष्ट्रीय राजधानी से कई मुख्यमंत्रियों, पूर्व मुख्यमंत्रियों और वरिष्ठ नेताओं के शामिल होने की उम्मीद है। यह आयोजन हैदराबाद के एलबी स्टेडियम में होने की संभावना है। तेलंगाना पुलिस प्रमुख ने निर्देश दिया कि प्रत्येक विजेता उम्मीदवार को 2 व्यक्तिगत सुरक्षा अधिकारी (पीएसओ) मिलेंगे। 

रेवंत रेड्डी मुख्यमंत्री पद की दौड़ में सबसे आगे हैं, हालांकि, पार्टी ने अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। वह केसीआर का स्थान लेंगे, जो 2014 से राज्य के मुख्यमंत्री हैं।

Web Title: Revanth Reddy told Telangana Police swearing-in ceremony tomorrow or…: says Report

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे